रायबरेली। जनपद के हरचंदपुर थाना क्षेत्र में बीती रात कार सवार बदमाशों ने लखनऊ से लौट रहे दो युवकों पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि गोली स्कार्पियो सवार युवकों के बगल से गुजर गई और वह बाल बाल बच गए। फिर भी बदमाश युवकों का पीछा करते रहे और किसी तरह थाने में घुसकर दोनों युवकों ने अपनी जान बचाई और पूरा मामला पुलिस को बताया। पुलिस ने तहरीर पर मामला दर्ज करके बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।
जानकारी के अनुसार महाराजगंज थाना क्षेत्र के थुलवासा गांव निवासी सैफ और फैजान दोनों बुधवार की रात लखनऊ से वापस लौट रहे थे। तभी बछरावां स्थित टोल प्लाजा पर पहले से घात लगाए बदमाशों ने उनका पीछा कर लिया और हरचंदपुर थाना क्षेत्र में पहुंचते ही उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।
इस बीच स्कार्पियो सवार पीड़ित युवक सीधे हरचन्दपुर थाने पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। थानाध्यक्ष ने रात को ही पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया लेकिन बदमाश मौके से फरार हो चुके थे। पुलिस ने मामले में बछरावां निवासी सलाहुद्दीन और उसके तीन साथियों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया है।
जानकारी के अनुसार सलाहुद्दीन पर पहले से भी कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सैफ और फैजान पर जानलेवा हमला सोशल मीडिया पर कमेंटबाजी को लेकर किया गया है। सूत्रों के अनुसार सलाहुद्दीन क्षेत्र में कुछ नई उम्र के लड़कों की पूरी गैंग का संचालक है। जो अमेठी जनपद स्थित अपने सरगना के इशारे पर काम करता है। इसकी गिरफ्तारी से पुलिस अपराध के समन्दर की बड़ी मछली तक आसानी से पहुंच सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *