टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे रातों रात स्टार बन गईं, जब उन्होंने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेली सोप पवित्र रिश्ता में जोड़ी बनाई, जो 12 साल पहले इसी दिन रिलीज हुई थी। इस अवसर को चिह्न्ति करते हुए, अभिनेत्री ने मंगलवार को प्रशंसकों के साथ एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए कहा कि इस शो ने उन्हें वह बनाया जो वह आज हैं।

अंकिता का पोस्ट शो के दृश्यों का एक कोलाज है जिसमें सुशांत और उनके साथ साथ हितेन तेजवानी सहित अन्य सह कलाकार शामिल हैं, जिन्होंने बाद में शो में सुशांत को पुरुष प्रधान के रूप में बदल दिया था। शो के कलाकारों और क्रू को टैग करते हुए, अंकिता की पोस्ट में सुशांत का विशेष उल्लेख है, जो उनके पूर्व प्रेमी थे।

अंकिता ने वीडियो शेयर कर लिखा, 12 साल, ओह, हाँ, पवित्र रिश्ता के 12 साल हो गए हैं, समय बहुत तेजी से उड़ता है। 66 से अधिक पुरस्कारों के साथ पवित्रा रिश्ता भारतीय टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक बना हुआ है। इस प्रतिष्ठित शो के 12 शानदार वर्षो ने मुझे न केवल अर्चना बल्कि दुनिया भर में प्यार दिया और मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं।

शो की निर्माता एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पवित्र रिश्ता को याद किया। उन्होंने लिखा, दर्द, प्यार और गुस्सा से इस शो का अब तक का सबसे शुद्ध बंधन बनाता है। आपने मेरे करियर को फिर से जीवित किया, मुझे जीवन भर के बंधन दिए! थैंक्यू यू। एकता और अंकिता के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों ने साझा किया कि वे दिवंगत अभिनेता को कितना याद कर रहे थे, जिनका पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *