गोरखपुर। कहते हैं कि इश्क पर जोर नहीं गालिब एक आग का दरिया है और डूब के जाना है। कहते हैं प्यार अगर संवर जाए तो जिंदगी बना देता है लेकिन बिखर जाए तो अंजाम कितना खौफ ना हो सकता है। बता दें कि एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को धोखा दे रहा है। जिससे परेशान होकर प्रेमिका ने ऐसा कदम उठा जिसे देख कर पुलिस भी हैरान हो गई। बताना लाजमी है कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ऐसा सबक सिखाया जिसे उसने कभी सोचा तक नहीं होगा।

दरअसल यूपी के गोरखपुर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी की शादी कहीं और तय हो गई तो इसकी भनक लगते ही प्रेमिका बैंड बाजा और रिश्तेदारों के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमी से शादी न होने पर खुदकुशी करने की धमकी देने लगी।

साथ ही कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को समझा बुझाकर उसे घर वापस भेजा। यह घटना रामपुर रकबा की है। एसपी नार्थ मनोज कुमार अवस्थी ने कहा है कि चौरीचौरा थाना क्षेत्र के रामपुर रकबा का रहने वाला संदीप मौर्या सेना में सिपाही है। वहीं, प्रेमिका का कहना है कि दो साल पहले उसकी संदीप से मुलाकात हुई थी। वो घर भी आता-जाता रहा।

आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाया। इस बीच उसकी सेना में ट्रेनिंग चलने लगी। इस बीच भी वो आता-जाता रहा और संबंध बनाता रहा। सेना में जवान की नौकरी लगने के बाद वो शादी से मुकर गया। जब उसे सूचना मिली कि उसकी शादी हो रही है, तो वो बारात लेकर प्रेमी के घर पहुंची।

हंगामा करते हुए प्रेमिका ने चेतावनी दी कि उसकी शादी प्रेमी के नहीं हुई, तो वहीं उसके घर के सामने मर जाएगी। लड़की के रिश्तेदारों का दावा था कि लड़के के खिलाफ झंगहा थाने में आईपीसी की धारा 376 और अन्य धाराओं में एफआईआर भी दर्ज है। कोर्ट में मामला विचाराधीन है, तो उसे शादी और सेना की नौकरी करने का भी अधिकार नहीं है। पुलिस को उसे गिरफ्तार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *