फिरोजाबाद जिले में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि मोहल्ले के एक युवक ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर युवती को बेहोश कर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने दुष्कर्म के दौरान युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया।
युवती की शादी के एक माह बाद आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो युवती के परिजनों ने देखी तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ थाना दक्षिण पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपी की तलाश कर रही है।
मामला दक्षिण थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपी युवक पड़ोसी है। कुछ माह पूर्व आरोपी युवक ने युवती को बुलाया था।उसको कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवती के बेहोश होने के बाद आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसकी जानकारी न तो युवती को थी और न ही पीड़ित परिजनों को।
एक माह पूर्व युवती का विवाह होने पर युवक ने युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। किसी तरह उक्त वीडियो युवती के परिजनों तक पहुंच गया। वीडियो देखकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित परिवार युवती को लेकर गुरुवार को कोतवाली दक्षिण पहुंचे और पुलिस को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।
पुलिस ने युवती की मां से तहरीर लेकर आरोपी युवक की तलाश शुरु कर दी है। इस संबंध में कोतवाल दक्षिण सुशांत गौर का कहना है कि पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में उचित कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *