पानीपत में गुरु शिष्य को कंलकित करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला टीचर पर एक नाबालिग छात्र को भगाकर ले गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपी महिला टीचर को अरेस्ट कर लिया है वहीं नाबालिग छात्र को भी बरामद कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक पानीपत की एक कॉलोनी के पीड़ित परिजनों का आरोप है कि उनका बच्चा शिक्षिका पास ट्यूशन के लिए जाता था। रोजाना की तरह ही 29 मई को वह ट्यूशन के लिए महिला टीचर के पास गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी थी।
परिजनों ने बताया कि महिला टीचर की उम्र तकरीबन 30 साल है। वह तलाकशुदा है और अपने पति के साथ उसका विवाद कोर्ट में चल रहा है। वहीं अब वह अपने मायके में काफी समय से रह रही थी और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी।
पुलिस ने नाबालिग छात्र के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया था। जिसके बाद छानबीन में महिला टीचर और नाबालिग छात्र को बरामद कर लिया है। पुलिस महिला टीचर से पूछताछ कर रही है वहीं नाबालिग छात्र को काउंसलिंग के लिए भेजा है। परिजनों ने बताया कि नाबालिग छात्र पिछले कुछ दिनों से ट्यूशन के लिए जाता था। नाबालिग छात्र की उम्र तकरीबन 17 साल है और वह रोजाना तीन से चार घंटे तक ट्यूशन के लिए महिला टीचर के पास जाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *