दिल्ली में गुरुवार रात को एक फोन कॉल ने पुलिस के हाथ-पैर फुला दिए। असल में फोन करने वाले ने बात ही कुछ ऐसी कही थी। मामला दिल्ली के खजूरी खास इलाके का है। यहां 22 साल के एक शख्स ने पुलिस को फोन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी।

जाहिर तौर पर इस कॉल के आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ हैं। जानकारी के अनुसार ये फोन सलमान नाम के एक व्यक्ति ने किया था। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और वो जमानत पर बाहर था। कथित तौर पर सलमान ने पुलिस को बयान दिया है कि वह वापस जेल जाना चाहता था, इसलिए उसने इस हरकत को अंजाम दिया।

इस बारे में पुलिस ने बयान जारी कर कहा है कि “आरोपी से पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृष्टया वह नशे का आदी प्रतीत होता है। उसे अन्य विवरणों का पता लगाने के लिए चिकित्सा परीक्षण के लिए भेजा गया है।” लेकिन ये पहली बार नहीं है जब किसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी हो। गौरतलब है कि पिछले साल, नोएडा पुलिस ने एक 33 वर्षीय व्यक्ति को आपातकालीन नंबर “100” पर कॉल करने और पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *