हरदोई। जिले के बिलग्राम थाना क्षेत्र के गांव दुर्गागंज में बीती रात एक महिला को उसके परिवार के लोगों ने बुरी तरह पीटा।जिसके चलते महिला घायल हो गयी।पीडि़ता मदद की गुहार लगाती रही, वहीं ग्रामीण नौटंकी समझकर तमाशबीन बन कर खड़े रहे।दबंग भाई ने बहन व उसके बेटे ने अपनी बुआ पर निर्ममतापूर्वक लात घूंसों की बारिश करते रहे। अपनों से ही पिटने पर महिला ने रोते बिलखते हुए पुलिस से गुहार लगाई।

इसी बीच किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।तब जाकर पुलिस मौके पर पहुंची।जहां से घायल पीडि़ता को पुलिस ने थाने पर लाकर उससे तहरीर प्राप्त कर विधिक कार्यवाई में जुट गई।महिला ने तहरीर में हमला करने के आरोपित अपने भाई व भतीजे को बनाया था।

बिलग्राम कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि वादिनी बबली पुत्री रामप्रसाद निवासी दुर्गागंज थाना बिलग्राम जनपद हरदोई की लिखित तहरीर पर अभियुक्त राजेश उर्फ भूनाई पुत्र रामप्रसाद 2 सोनू पुत्र राजेश उर्फ भूनाई के खिलाफ घरेलू विवाद होने के कारण मुकदमा अपराध संख्या 377/21 धारा 323 504 506 पंजीकृत किया गया तथा अभियुक्त राजेश व सोनू को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। पीडि़ता बबली के साथ मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था पीडि़ता व अभियुक्त गण आपस में पारिवारिक सगे संबंधी हैं, जो घरेलू बातों को लेकर झगड़ा मारपीट कर लिए पीडि़ता बबली व राजेश सगे भाई बहन हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *