भोजपुरी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेसेज है, जो अपनी एक्टिंग के अलावा अपने लुक्स और ग्लैमर की वजह से इंडस्ट्री में छायी रहती है, काजल राघवानी, यामिनी सिंग, अक्षरा सिंह जैसे कई एक्ट्रेस इस सूची में शामिल है, लेकिन एक और एक्ट्रेस भोजपुरी में अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते चर्चा में रहती है, जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस आयशा कश्यप अप्सरा की।
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आयसा ने कम ही समय में बड़ा नाम कमा लिया है, उनको लोग उनके अभिनय, ग्लैमर के लिये तो जानते ही हैं, इसके साथ-साथ आयशा अपने डांस के लिये भी बहुत फेमस है। उन्हें भोजपुरिया नोरा फतेही कहा जाने लगा है, उन्होने नोरा की तरह ही कई गानों में बेली डांस किया है, जो फैंस को बहुत पसंद आता है।
हाल ही में आयशा की फिल्म नकली नवाब का गाना सांझे से बदन टूटता वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, गाने को लोगों ने खूब प्यार दिया था, इस गाने में निसार खान और आयशा की दमदार केमेस्ट्री देखने को मिली थी।
आयशा अपने अभी तक के छोटे से करियर में सुपरस्टार पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, गुंजन सिंह और रितेश पांडे के साथ कई गानों में काम कर चुकी हैं, ये सब गाने जितना इन स्टार्स की वजह से फेमस हुए हैं, उतना ही आयशा के डांस को भी पसंद किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *