किसी और से प्‍यार करती थी मंगेतर, शॉपिंग के बहाने बुला किया मर्डर, सालभर बाद हुई अरेस्‍ट

सुलतानपुर: शादी से महज 14 दिन पहले सुलतानपुर जिले की एक युवती ने अपने होने वाले पति को शॉपिंग के लिए बुलाया और फिर उसकी हत्या करा डाली। दरअसल गुड़िया नाम की यह युवती किसी और से प्यार करती थी। इस कारण उसने ये खौफनाक कदम उठा डाला। उधर मृतक युवक के परिवारीजनों को बेटे की हत्या में इंसाफ चाहिए था। लिहाजा वो लगातार पुलिस से गुहार लगाते रहे। इधर सीओ सर्किल लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ल ने जब लंभुआ का चार्ज लिया तो उक्त केस की फाइल उनके हाथ लग गई, बस फिर क्या था तेज तर्रार सीओ ने टीम लगाकर युवती, उसके माता-पिता और एक अन्य को गिरफ्तार किया तो सभी ने हत्या का जुर्म कबूल किया।

हत्या के बाद नहर में फेंका था शव
जानकारी के अनुसार 25 जून को अमेठी के पीपरपुर थाना क्षेत्र निवासी किशन कश्यप पुत्र विश्वनाथ कश्यप का विवाह सुलतानपुर के धंमौर थाना क्षेत्र के हाजीपट्टी गांव के रहने वाले राजाराम कश्यप की पुत्री गुड़िया के संग होना था। पुलिस कस्टडी में आई गुड़िया ने बताया कि 11 जून को 2020 को हमने किशन को शॉपिंग के लिए बुलाया था और फिर हत्या कराकर अलहादादपुर के शारदा सहायक नहर में शव फिकवा दिया था।
उधर किशन परिवारीजनों को गुड़िया के साथ शॉपिंग करने के लिए जाने की बात कहकर निकला था इस कारण परिवार वालों को आशंका थी कि उनके पुत्र की हत्या कराई गई है। अंत में 16 जून को उसका शव अलहादादपुर के शारदा सहायक नहर से बरामद हुआ।

प्रेमी की तलाश कर रही पुलिस
इस क्रम में आज सीओ लंभुआ सतीश चंद्र के नेतृत्व में कोतवाली देहात थाने के एसओ देवेंद्र सिंह ने गुड़िया उर्फ प्रभावती पुत्री राजाराम, कुसुमा पत्नी राजाराम, राजाराम उर्फ राजा पुत्र श्रीराम उर्फ झल्लर निवासी हाजीपट्टी थाना धंमौर व मालती देवी पत्नी रामदीन निवासी करवर नंबर 3 नया बाग थाना लंभुआ को गिरफ्तार किया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने जुर्म कबूल किया है। अब पुलिस को गुड़िया के प्रेमी की तलाश है।

किसी और से प्‍यार करती थी मंगेतर, शॉपिंग के बहाने बुला किया मर्डर, सालभर बाद हुई अरेस्‍ट

किसी और से प्‍यार करती थी मंगेतर, शॉपिंग के बहाने बुला किया मर्डर, सालभर बाद हुई अरेस्‍ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *