महासमुन्द। एक दिलझकझोर देने वाली घटना सामने आई है। बताना से कि एक महिला ने अपने 5 बेटियों ले साथ आत्महत्या जैसा खौफनाक कदम उठा लिया। कहना गलत नहीं होगा कि घरेलू विवाद कभी-कभी इतना बढ़ जाता है कि पूरा परिवार ही उजड़ जाता है। ऐसे कई मामले सामने आते रहते है जब घरेलू विवाद के कारण लोग अपनी और अपनों की जान ले लेते है।

दरअसल छत्तीसगढ़ के महासमुन्द में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के इमलीमाठा इलाके में गुरुवार सुबह पटरी पर 6 शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। तफ्तीश के दौरान पता चला है कि मरने वालों में एक महिला और उसकी पांच बेटियां हैं। बताया जा रहा है कि इनके घर मे पारिवारिक विवाद हुआ था उसके बाद महिला अपने बच्चों को लेकर घर से निकल गयी थी और रात में ही महासमुंद से होकर गुजरने वाले विशाखापटनम-रायपुर रेलवे ट्रैक पर जाकर जान दी है।

महासमुंद एसडीओपी नारद सूर्यवंशी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि ‘प्रारंभिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद के कारण यह घटना घटित हुई है। सभी मृतक एक ही परिवार के लोग हैं और महासमुंद से लगे बेमचा गांव के रहने वाले थे। मृतक महिला का नाम उमा साहू और उनकी पांच बेटियां अनपूर्ण, यशोदा, भूमिका, कुमकुम और शामिल है। पुलिस ने फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी परिवार के अन्य लोगों से भी पूछताछ करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *