Vaccine-1
Azhar Malik – अज़हर मलिक

बाजपुर – राम भवन धर्मशाला में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के साथ 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य किया गया। जहां वैक्सीन लगवाने के लिए लोगो मे काफी उत्साह देखने को मिला। वही कुछ घंटे वैक्सीनेशन का कार्य चलने के बाद वैक्सीन खत्म हो गई। जिससे लोगो को वैक्सीन लगवाने के लिए करीब एक घंटे का इंतजार करना पड़ा।

        बता दें कि बाजपुर में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य कई दिनों से बंद पड़ा था। जिसको लेकर लगातार युवाओं द्वारा प्रदेश सरकार से मांग की जा रही थी। इसी के चलते बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीन उपलब्ध होते ही रामभवन धर्मशाला में वैक्सीनेशन का कार्य शुरू कर दिया गया है। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंच गए।

        जहां कुछ घंटे वैक्सीन लगाने के बाद वैक्सीन खत्म हो गई, जिससे लोगों को करीब 1 घंटे तक वैक्सीन लगवाने के लिए इंतजार करना पड़ा। इस दौरान सीएमएस डॉ पंकज माथुर ने बताया कि दक्षिण लगवाने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला है, जिससे वैक्सीन खत्म हो गई। जिससे कुछ समय के लिए डेफिनिशन कार्य प्रभावित हुआ है। उन्होंने बताया कि जिला अस्पताल से वैक्सीन लाकर लोगों को लगाने का कार्य किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *