OnePlus TV U1S Series भारत में लॉन्च, फीचर्स कमाल के, बाहरी शोर को आपसे रखेगा दूर, कीमत देखें

प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारत में OnePlus TV U1S Series लॉन्च कर दी है, जो कि 3 धांसू मॉडल्स में है। वनप्सस के ये स्मार्ट टीवी देखने में तो शानदार हैं ही, साथ ही इनके फीचर्स, यानी पिक्चर और साउंड क्वॉलिटी भी बेहद जबरदस्त है। OnePlus TV U1S Series के मॉडल 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच मॉडल में है। ये सभी स्मार्ट टीवी 10 बाइट कलर डेप्थ और 93 पर्सेंट DCI-P3 कवरेज के साथ 4K रिजॉल्यूशन में है। वनप्लस के इन स्मार्ट टीवी में बाहरी शोर कम करने के लिए नॉइज रिडक्शन, डॉल्बी ऑडियो, मल्टीकास्ट समेत कई अन्य फीचर्स भी हैं।

 

मॉडल और प्राइस
OnePlus TV U1S Series को कंपनी ने 50, 55 और 65 इंच के 3 मॉडल में पेश किया गया है, जिसमें शुरुआती 50 इंच मॉडल की कीमत 39,999 रुपये है। वहीं वनप्लस टीवी यू1एस सीरीज के 55 इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपये है। आखिर में इसके 65 इंच मॉडल की कीमत 62,999 रुपये है। इन स्मार्ट टीवी के साथ ही OnePlus TV Camera भी लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है। वनप्लस के इन स्मार्ट टीवी की बिक्री लॉन्च के साथ ही शुरू हो गई है और उसे ‌‌‌‌‌वनप्लस Red Cable Club, Flipkart Plus members और अमेजन प्राइम मेंबर आज यानी 10 जून को ही खरीद सकते हैं। बाकी लोगों के लिए यह टीवी 11 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

OnePlus TV U1S Series Model Launch Price Features 1

देखने में जबरदस्त, खासियत भी खूब

मिलेगा सिनेमैटिक व्यूइंग एक्सपीरियंस
OnePlus TV U1S series के 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच वाले तीनों मॉडल 4K यानी 3840×2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ हैं। ये स्मार्ट टीवी OnePlus के Gamma Engine से लैस हैं, जो नॉयज रिडक्शन, एफसीसी और एंटी एलाइजिंग समेत 50 AI अल्गोरिदम से पावर्ड हैं और इनसे यूजर्स को शानगार सिनेमैटिक व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है।

 

OnePlus TV U1S Series Model Launch Price Features 2

भारत में वनप्लस स्मार्ट टीवी की बंपर बिक्री

Android TV 10 बेस्ड OxygenPlay 2.0 से लैस ये स्मार्ट टीवी HDR10+ सपोर्ट, Dolby Audio और Dynaudio से लैस 30W स्पीकर, मल्टीकास्ट समेत कई धांसू फीचर्स से लैस हैं। वनप्लस के इन स्मार्ट टीवी को आप आसानी से OnePlus Buds से भी कनेक्ट कर सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में वॉयस कमांड, HDMI 2.1, eARC और किड्स मोड समेत कई और भी फीचर्स से लैस हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *