मेरठ। एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के बाद अपनी पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उसके फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दिए। कुछ पोर्न ग्रुप में भी फोटो शेयर कर दिया। परेशान पत्नी ने थाने में तहरीर दी है। कलयुग की पति ने अपनी ही पत्नी को कॉलगर्ल बताकर उसका फोटो वायरल कर दिया। पति की इस करतूत से परेशान पत्नी अब कार्रवाई की आस में थाने के चक्कर काट रही है।

मामला मेरठ के थाना मुंडाली क्षेत्र का है। जहां एक महिला की सोनू नाम के युवक से 2019 में शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद हो गया। पत्नी ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मुकदमा दर्ज करा दिया। जिसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही थी। पति पत्नी के बीच लगातार अनबन का दौर चलता रहा। जिसके बाद पत्नी का आरोप है कि आरोपी पति ने उसे बदनाम करने की नियत से उसका फोटो कॉलगर्ल बताकर अलग-अलग ग्रुप में डाल दिया। कुछ पोर्न साइटों पर भी यह फोटो डाला गया है। जब पत्नी को यह पता लगा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

समाज के डर के चलते कार्रवाई की आस में पहले महिला अपने परिजनों को लेकर थाना मुंडाली पहुंची। लेकिन युवक मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अजराड़ा में रहता है। इसलिए मुंडाली पुलिस ने महिला को मेडिकल रवाना कर दिया। जहां मेडिकल पहुंचकर महिला ने कार्रवाई की गुहार लगाई। लेकिन अब यह मामला दो थानों के बीच फंस गया है। दोनों ही थाने के पुलिस की माने तो दोनों पक्षों में कई बार समझौता हो चुका है, लेकिन उसके बावजूद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *