रायबरेली: देशभर में प्रतिदिन डीज़ल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से आम जनता को हो रही परेशानी को कांग्रेस ने प्रमुखता से उठाते हुए धरना प्रदर्शन और आंदोलन शुरू किया है।
इस कार्यक्रम में कांग्रेसी पेट्रोल पंप पर जाकर धरना प्रदर्शन करके विरोध जता रहे हैं। इसमें तेजी से आम जनता भी कांग्रेसियों के समर्थन में कार्यक्रमों में पहुंच रही है। आपको बता दें पार्टी के प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर पूरे रायबरेली जनपद मे इंडियन आयल के पेट्रोल पंप पर धरना प्रदर्शन किया, और जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।
धरने को संबोधित करते हुए कांग्रेस के प्रदेश नगर अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि, जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी है, तब से महंगाई और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। हालत यह है कि, 40 रुपये लीटर का पेट्रोल 100 में बेचा जा रहा है, कोई दिन ऐसा नहीं बचता जिस दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी ना की जाए।
पेट्रोल और डीजल की बढ़ोतरी के पीछे सरकारी तंत्र का खेल चल रहा है। प्रतिदिन हजारों करोड़ रुपए सत्ता में बैठे नेताओं की जेबों में जा रहा है। गरीब जनता का बुरा हाल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ का आडंबर लपेटे पूरे देश की जनता को मूर्ख बना रहे हैं। यह खेल कांग्रेस अब चलने नहीं देगी, और जनता के बीच में जाकर सरकार की असलियत उजागर करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *