हो जाइए तैयार! अब Realme Laptop और Realme Pad भी आ रहा है, जरा इनकी खूबियां देख लें

Realme भारत में स्मार्टफोन्स, स्मार्टवॉच, फिटनेस बैंड और स्मार्ट टीवी समेत अन्य कई सेगमेंट में जलवा बिखेर रही है और कंपनी लोगों को और भी तरह के इलेक्ट्रोनिक प्रोडक्ट्स देने की कोशिश में जल्द ही Realme Book जैसे लैपटॉप और Realme Pad जैसे टैबलेट लॉन्च करने वाली है। अगले हफ्ते यानी 15 जून को Realme के नए टैबलेट और लैपटॉप की ग्लोबल लॉन्चिंग हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि भारत में भी रियलमी के लैपटॉप और टैबलेट की एंट्री होने वाली है, जो कि यूजर्स के लिए बेहद खुशी की बात है और उन्हें और भी किफायती ऑप्शन मिलेंगे।

 

आ रहा है बहुत कुछ
फिलहाल भारत में Mi समेत कई अन्य चाइनीज कंपनी के लैपटॉप की बंपर बिक्री हो रही है। हाल ही में कंपनी के इंडिया और यूरोप प्रमुख माधव सेठ ने अपकमिंग Realme Book और Realme Pad की लॉन्चिंग के बारे में जानकारी दी और इसे ‘Hello World’ टैगलाइन से पेश किया। सेठ ने इस ट्वीट के साथ लैपटॉप के एक पॉर्शन की तस्वीर भी शेयर की, जिससे अटकलों का बाजार काफी गर्म हो गया है। रियलमी के अपकमिंग टैबलेट का लुक एप्पल के मैकबुक की माफिक फिनिश के साथ है। इसके साथ ही रियलमी के टैबलेट को भी आईपैड की तरह का लुक दिया गया है, जिससे लगता है कि रियलम कम दाम में एप्पल के टैबलेट और आईपैड का प्रोटोटाइप लेकर आ रही है।

 

Realme Book and Realme Pad Launch Price Specs 1

रियलमी के लैपटॉप लॉन्च का बेसब्री से इंतजार

रियलमी का भारत में जलवा
Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Book और Realme Pad को कई तरह की खूबियों के साथ पेश किया जाएगा। लीक इमेज के मुताबिक रियलमी बुक में अल्यूमिनियम बॉडी और 3:2 आश्पेक्ट रेश्यो डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। वहीं लीक रिपोर्ट में ही पता चला है कि Realme Pad के लोअप पोर्शन में स्पीकर ग्रिल होगा। आने वाले समय में रियलमी के टैबलेट और लैपटॉप की सारी खूबियों की डीटेल दिख जाएंगी और इन्हें भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा। फिलहाल भारत में रियलमी के बजट और मिड रेंज स्मार्टफोन्स के साथ ही स्मार्टवॉच और स्मार्ट टीवी का जलवा है। कंपनी ने कम दाम में अच्छे फीचर्स वाले 5जी स्मार्टफोन लॉन्च कर हंगामा मचा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *