गुरुग्राम। हरियाणा के रेवाड़ी में एक बच्ची के साथ दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां गत 24 मई को लड़कों के एक समूह ने स्कूल की इमारत में 10 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप किया। इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद यह मामला सामने आया है। गैंगरेप में शामिल एक या उससे ज्यादा लड़कों ने घटना का वीडियो शेयर किया। जिसके बाद यह वीडियो पीड़ित लड़की के एक पड़ोसी तक पहुंचा। बाद में पड़ोसी ने पीड़ित परिवार को इस बारे में सूचित किया।

पुलिस ने केस दर्ज किया – टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की की पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। रेवाड़ी (मुख्यालय) के डीएसपी हंसराज ने कहा कि सभी सातों आरोपियों के खिलाफ आईटी एक्ट, एससी,एसटी एक्ट, पॉक्सो एक्ट,आईपीसी की धारा 376डी, 354सी और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। हैरान करने वाली बात यह है कि सात आरोपियों में से महज एक की उम्र 18 साल है बाकी लड़कों की उम्र 10 से 12 साल के बीच है।

पुलिस का कहना है कि किसी भी लड़के ने इस वारदात की जानकारी अपने घरवालों को नहीं दी। लड़की ने भी अपने साथ हुए दुष्कर्म की इस घटना को किसी से नहीं बताया। घटना के बाद आरोपी लड़के बाकी दिनों की तरह अपनी दिनचर्या में लग गए। कुछ दिन बाद उन्होंने गैंगरेप का वीडियो आपस में सर्कुलेट किया। इसी दौरान यह वीडियो लड़की के पड़ोसी के फोन पर आया। पड़ोसी ने इस घटना की जानकारी लड़की के पिता को दी। पुलिस का कहना है कि उसने लड़की का मेडिकल कराया जिसमें उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *