Motorola ने लॉन्च किया 48MP कैमरे वाला Moto G Stylus 5G, कुल लूक और बढ़िया फीचर्स का कॉम्बीनेशन

Moto G Stylus 5G Launched: Motorola ने आखिरकार अपना नया बेहतरीन स्मार्टफोन Moto G Stylus 5G पेश कर दिया है। मोटो जी स्टायलस एक किफायती स्मार्टफोन है जो कि दमदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन का 4G वर्जन बीते साल लॉन्च किया गया था, लेकिन 5G वेरिएंट सिर्फ डिजाइन में ही अलग नहीं है बल्कि फीचर्स भी अलग हैं। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

Moto G Stylus 5G Specifications

  • डिस्प्ले और प्रोसेसर: स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो मोटो जी स्टायलस में 6.8 इंच एलसीडी फुल एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 480 5G SoC प्रोसेसर दिया गया है।

 

  • स्टोरेज और सॉफ्टवेयर: स्टोरेज की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो Moto G Stylus 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 पर आधारित Motorola के My UX skin पर काम करता है।
  • कैमरा: स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, 48 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर से लैस है। सेल्फी की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।
  • बैटरी: स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Moto G Stylus 5G Price
कलर ऑप्शन की बात की जाए तो फोन का एक ही कलर वेरिएंट उतारा गया है, Cosmic Emerald। कीमत की बात की जाए तो मोटो जी स्टायलस 5G Smartphone की अमेरिका में कीमत 399 डॉलर (लगभग 29,121 रुपये) है।

इस स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया है। फिलहाल मोटोरोला ने भारत या अन्य मार्केट में स्मार्टफोन लॉन्च करने की जानकारी नहीं दी है। लेकिन अगर यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा तो काफी ज्यादा पसंद किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *