इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 10 ओवर में किया क्वेटा ग्लेडिएटर्स का काम तमाम

विस्फोटक ओपनर कॉलिन मुनरो (Colin Munro) की धमाकेदार पारी के बूते इस्लामाबाद यूनाइटेड ने क्वेटा ग्लेडिएटर्स को 10 विकेट से रौंदकर पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2021) में अपनी चौथी जीत दर्ज की।

इस्लामाबाद यूनाइटेड दूसरे नंबर पर पहुंची
इस जीत से शादाब खान (Shadab Khan) की अगुआई वाली यूनाटेड की टीम 6 मैचों में 8 अंक के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। क्वेटा की 6 मैचों में ये पांचवीं हार है। सरफराज अहमद की कप्तानी वाली ग्लेडिएटर्स टीम अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर खिसक गई है।

 

क्वेटा की ओर से वेदरलैंड ने सबसे अधिक 43 रन बनाए
इस्लामाबाद यूनाइटेड (Quetta Gladiators vs Islamabad United) ने टॉस जीतकर पहले क्वेटा ग्लेडिएटर्स टीम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। क्वेटा ने जैक वेदरलैंड के 43 रन की मदद से 133 रन बनाने में सफल रही। उसकी ओर से आजम खान ने 26 वहीं ओपनर उस्मान खान ने 14 रन का योगदान दिया। आंद्रे रसेल 13 रन बनाकर आउट हुए। इस्लामाबाद की ओर से हसन अली, मोहम्मद वसीम और मोहम्मद मूसा ने दो दो विकेट चटाकाए। शादाब खान के खाते में एक विकेट गया।

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने 10 ओवर में मारी बाजी
134 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद टीम को ओपनर उस्मान ख्वाजा और मुनरो ने शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों ने नाबाद 137 रन की साझेदारी कर टीम को 10 ओवर में ही जीत दिला दी। मुनरो 36 गेंदों पर 12 चौकों और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 90 रन बनाए वहीं ख्वाजा 27 गेंदों पर 40 रन बनाकर नाबाद लौटे। ख्वाजा ने 6 चौके और एक छक्का लगाया।

 

ये उलब्धि हासिल करने वाली इस्लामाबाद यूनाइटेड पहली टीम बनी
इस्लामाबाद यूनाइटेड रनों का पीछा करते हुए 10 ओवर में जीत दर्ज करने वाली पीएसएल इतिहास की पहली टीम बन गई है। मुनरो को उनकी धमाकेदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *