खुशखबरी! सिर्फ Android यूजर्स को मिलेगा WhatsApp का ये एक्सक्लूसिव फीचर, डबल अट्रैक्टिव हो जाएगा ऐप

वॉट्सऐप एंड्रॉइड यूजर्स के लिए अपने ऐप यूआई में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण बदलाव ला रहा है। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने चैट सेल के बीच लाइन सेपरेटर को हटा दिया है।

WaBetaInfo एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म है जो Android और iOS दोनों उपयोगकर्ताओं के लिए WhatsApp पर लेटेस्ट और अपकमिंग अपडेट और फीचर्स शेयर करता है। रिपोर्ट में इसने एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जिसमें दिखाया गया है कि नया फीचर रोल आउट होने के बाद नया चैट UI कैसा दिखेगा।

फीचर फिलहाल सिर्फ एंड्रॉइड यूजर को मिलेगा
वर्तमान में, वॉट्सऐप पर व्यक्तिगत चैट को पतली रेखाओं से अलग किया जाता है। नए फीचर के साथ वॉट्सऐप के एंड्रॉयड यूजर्स के लिए ये लाइनें हटा दी जाएंगी। यह फिलहाल बीटा स्टेज में है। WaBetaInfo की रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर ऐप के अधिक बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट कर रहा है। आईफोन यूजर्स के लिए इस फीचर को कब रोल आउट किया जाएगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

अन्य रिपोर्ट में, फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और वॉट्सऐप के सीईओ विल कैथकार्ट ने हाल ही में वॉट्सऐप पर कुछ अपकमिंग फीचर्स की पुष्टि की। एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में, WaBetaInfo ने कहा कि कंपनी वेबसाइट पर इस बारे में बात करने के लिए पहुंची कि वॉट्सऐप के इन नए फीचर्स का यूजर्स के लिए क्या मतलब होगा और वे कैसे काम करेंगे।

 

फीचर्स में डिसअपीयरिंग मोड, अधिकतम 4 डिवाइसेज के लिए मल्टी-डिवाइस सपोर्ट और आईपैड टैबलेट के लिए एक डेडिकेटेड वॉट्सऐप ऐप शामिल थे। डिसअपीयरिंग मोड के साथ, उपयोगकर्ता गायब होने वाले मैसेज को भेजने में सक्षम होंगे। इसका मतलब है कि मैसेज एक बार View Once feature के साथ भेजे जाएंगे।

कैथार्ट ने पुष्टि की कि मल्टी-डिवाइस फीचर को अगले एक या दो महीने में पब्लिक बीटा में पेश किया जाएगा। नए फीचर से यूजर्स 4 लिंक्ड डिवाइसेज को कनेक्ट कर पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *