Noida news: डेढ़ मिनट में 12 गालियां और 5 हजार के चालान की धमकी दी, आधी कीमत में खरीदे आम… नोएडा पुलिस का वीडियो वायरल

नोएडा: फल विक्रेता से सस्ते आम खरीदने के लिए नोएडा पुलिस के एक हेड-कॉन्स्टेबल का गुंडई दिखाते हुए विडियो वायरल हुआ है। इसमें पुलिसवाले ने 100 रुपये किलो वाला आम 50 रुपये किलो के हिसाब से खरीदने के लिए तपती दोपहर में ठेला खींचने वाले युवक पर पूरा रुआब झाड़ा

बा-वर्दी इस पुलिसकर्मी ने डेढ़ मिनट के अंदर 12 भद्दी-भद्दी गालियां युवक को दी। सवाल पूछा कि यहां क्यों आम बेच रहा है तेरे बाप का राज है क्या। फिर 5 हजार रुपये का चालान काटने की धमकी दी और कहा कि तू भुगत नहीं पाएगा। यह विडियो सेक्टर 49 थाना एरिया में सेक्टर 51 का बताया गया है।

आरोपी पुलिसवाले लाइन हाजिर
विडियो वायरल होते ही नोएडा पुलिस के अधिकारियों को जिम्मेदारी याद आई। डीसीपी नोएडा ने सेक्टर 49 थाने में तैनात हेड-कॉन्स्टेबल कृष्णपाल सिंह को लाइन हाजिर कर दिया। इसकी जांच एसीपी-3 को सौंपी है। कुछ नागरिकों ने डीजीपी से भी शिकायत की है।

100 के आम 50 में ले गया
विडियो में फल बेचने वाला साफ तौर पर कहते हुए दिख रहा है कि वह 100 रुपये किलो आम बेच रहा है। इस पर हेड-कॉन्स्टेबल उससे और पैसे वापस कराते हुए सुनाई देता है।

60 रुपये किलो मिल रहे आम
फल विक्रेताओं और शिकायत करने वालों की मानें तो यह पुलिसवाला 50 रुपये किलो आम खरीद कर ले गया है। वहीं मंडी से आम 60 रुपये किलो मिल रहे हैं। चालान की धमकी और पुलिस की बात आने से फल बेचने वाला युवक भी डरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *