पहली बार! फ्लैगशिप Samsung Galaxy S22 Series स्मार्टफोन्स की डिस्प्ले डीटेल्स देखें

दुनिया की सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी में से एक Samsung एक बार फिर स्मार्टफोन मार्केट में हंगामा करने की तैयारी कर रही है और आने वाले समय में Samsung Galaxy S22 Series Smartphones लेकर आ रही है। इस सीरीज में Samsung Galaxy S22, Samsung Galaxy S22+ और Samsung Galaxy S22 Ultra जैसे स्मार्टफोन्स होंगे। सैमसंग की इस फ्लैगशिप सीरीज लॉन्च को लेकर ज्यादा डीटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन इन स्मार्टफोन्स की कॉन्सेप्चुअल इमेज के मुताबिक इनके डिस्प्ले काफी अडवांस और शानदार होने वाले हैं।

 

कब लॉन्च
Samsung Galaxy S22 सीरीज स्मार्टफोन्स अगले साल यानी जनवरी 2020 में लॉन्च हो सकते हैं, क्योंकि सैमसंग हमेशा से अपनी फ्लैगशिप एस सीरीज मोबाइल्स जनवरी में ही लॉन्च करती है। इस साल जनवरी में Samsung Galaxy S21 सीरीज के कई धांसू स्मार्टफोन्स लॉन्च हुए, जिनकी दुनियाभर में बंपर बिक्री होती है। अब सैमसंग एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने की तैयारी है, जिनमें सबसे ज्यादा अडवांस टेक्नॉलजी देखने को मिल सकती है।

 

Samsung Galaxy S22 S22+ And S22 Ultra Launch Specs

सैमसंग गैलेक्सी एस सीरीज मोबाइल्स का भारत में जलवा

जरा देख लें डिस्प्ले साइज
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy S22 में 6.06 या 6.1 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। वहीं Samsung Galaxy S22+ में 6.55 इंच या 6.66 इंच का डिस्प्ले हो सकता है और Samsung Galaxy S22 Ultra में 6.80 या 6.81 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इस सीरीज के डिस्प्ले LTPO पैनल्स के साथ आएंगे।

माना जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज के मोबाइल्स में सैमसंग गैलेक्सी एस21 सीरीज की अपेक्षा छोटा डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इन डिस्प्ले का स्क्रीन रिजॉल्यूशन FHD+ से लेकर WQHD+ तक हो सकता है। आने वाले समय में सैमसंग गैलेक्सी एस22 सीरीज मोबाइल्स की डीटेल सामने आ जाएगी और हम आपतक पूरी जानकारी पहुंचाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *