फ्री मिल रहा 4G JioPhone, जानें रिलायंस जियो का स्पेशल प्लान, एक साल तक सारी सर्विसेज भी मुफ्त

रिलायंस जियो (Reliance Jio) देश की सबसे पॉप्युलर टेलिकॉम कंपनी है और कंपनी की कोशिश देश में हर किसी को 4G सर्विसेज मुहैया कराने की है। जियो ने इसी साल अपने 4G फीचर फोन यूजर्स के लिए नया JioPhone 2021 ऑफर निकाला था। कंपनी के मुताबिक, जियो फोन सब्सक्राइबर्स के लिए खासतौर पर लॉन्च किए गए इस ऑफर में 1,499 रुपये और 1,999 रुपये वाले प्लान मिलते हैं। आज हम आपको बताएंगे जियो फोन 2021 ऑफर्स में मिलने वाले फायदों के बारे में।

1,499 रुपये वाला जियोफोन प्लान
1,499 रुपये वाले जियोफोन प्लान में ग्राहकों एक साल के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज ऑफर की जाती है। यानी आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, हर महीने 2 हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यानी ग्राहक कुल 24 जीबी डेटा का फायदा ले सकते हैं। यह प्लान नए जियोफोन यूजर्स के लिए ही हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 1 साल है।

 

जियो के इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को जियो फोन भी ऑफर करती है। इस प्लान को लेने वाले यूजर्स को जियो ऐप्स का ऐक्सिस भी फ्री मिलता है। गौर कने वाली बात है कि जियोफोन में यूजर्स को अब फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सऐप जैसे ऐप्स का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है।

 

इसके अलावा कंपनी के 1,999 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल के साथ 2 साल के लिए फ्री सर्विसेज मिलती हैं। वहीं अगर आप जियोफोन के मौजूदा ग्राहक हैं तो आप 749 रुपये में साल भर अनलिमिटेड सर्विसेज का फायदा ले सकते हैं।

JioPhone: फीचर्स

जियोफोन कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। फोन में 2.4 इंच QVGA डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1500mAh बैटरी है जिसे लेकर कंपनी का कहना है कि इससे 9 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एक नेविगेशन पैनल है। इसके अलावा हेडफोन जैक, माइक्रोफोन और स्पीकर्स भी दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *