रायबरेली: जनपद स्थिति लालगंज।विकासखंड लालगंज के ग्राम कोरिहारा में तैनात लेखपाल छोटे लाल साहू का रुपए लेते एक वीडियो.सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो वायरल होने के बाद लेखपाल की कार्यशैली को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।
वीडियो में लेखपाल छोटे लाल साहू किसी व्यक्ति से रुपए लेते दिख रहा है इसके बाद वहां बैठा एक व्यक्ति लेखपाल से यह कहते सुना जा सकता है कि उसकी जमीन का 15 सी का मुकदमा चला दिया जाए नहीं तो अनिल नाम का आदमी उसे बहुत परेशान करेगा।
आपको बतादें लेखपाल छोटे लाल साहू के क्षेत्र कोरिहरा गांव में ही बीते दिनों हरे नीम के पेड़ काटे गए थे ।उस मामले में पुलिस व वन विभाग द्वारा ग्राम सभा का मामला होने के कारण लेखपाल द्वारा तहरीर दिए जाने की बात कही गयी थी। लेकिन इस मामले में भी लेखपाल ने कोई तहरीर नहीं दी थी।
इसी प्रकार कोरिहरा ग्राम सभा की ही जमीनों पर बीते कई दिनों से जेसीबी द्वारा अवैध मिट्टी खनन जारी है लेकिन लेखपाल द्वारा मिट्टी खनन करने में जुटे लोगों पर भी किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की गई है। जिसके चलते उनकी कार्यशैली संदेह के घेरे में है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद लालगंज एसडीएम विनय कुमार मिश्रा ने आरोपी लेखपाल को ससपेंड कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *