VIDEO: रसेल के सिर पर पाकिस्तानी बोलर ने मारी गेंद, स्ट्रेचर से ले जाए गए अस्पताल

धाकड़ कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए घायल हो गए। शुक्रवार रात क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बल्लेबाज रसेल को इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज मोहम्मद मूसा की गेंद सिर पर लगी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाना पड़ा।

रसेल शुक्रवार को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेल रहे थे। हादसा क्वेटा ग्लेडिएटर्स की पारी के 14वें ओवर में हुआ, जहां आंद्रे गेंदबाज को लगातार दो बॉल पर दो छक्के मार चुके थे। अबकी बार मोहम्मद मूसा ने बाउंसर मारी, जिसे बल्लेबाज पढ़ने से पूरी तरह चूक गए। गेंद सीधे उनके हेलमेट पर जा लगी।

सिर पर गेंद लगने से रसेल कन्कशन के शिकार हो गए। आननःफानन में फिजियो रसेल की फिक्र कर मैदान के भीतर पहुंचे। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने बल्लेबाजी जारी रखी, लेकिन अगली ही गेंद पर आउट भी हो गए। रसेल ने अपनी छह गेंदों की पारी में 13 रन बनाए।

34 वर्षीय रसेल स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाए गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वह फिल्डिंग के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे, उनकी जगह नसीम शाह बतौर सब्टिट्यूट आए। हालांकि इस्लामाबाद यूनाइटेड के कप्तान शादाब खान ने अंपायर अलीम दार से इसका विरोध भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *