अरे वाह! आ रहा है वनप्लस का एक और सस्ता 5जी फोन OnePlus Nord N200 5G, खूबियां हैं जबरदस्त

भारत में बीते दिनों धांसू स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 5G लॉन्च करने के बाद प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनी OnePlus अगले हफ्ते Nord N Series का एक और जबरदस्त फोन OnePlus Nord N200 5G लॉन्च करने वाली है। अमेरिका और कनाडा जैसे देशों में OnePlus Nord N100 की बंपर बिक्री होने से उत्साहित कंपनी अब इस सीरीज का विस्तार करते हुए वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी लॉन्च करने वाली है, जो कि मिड और लोअर प्रीमियम रेंज का फोन होगा।

 

हाल ही में इस फोन को Federal Communications Commission (FCC) की साइट पर देखा गया है, जिससे अनुमान लगाया गया है कि वनप्लस के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के 2 मॉडल पेश किए जा सकते हैं। वनप्लस के इस फोन को 20 हजार रुपये से कम के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

 

कई सर्टिफिकेशन साइट पर दिखी झलक
वनप्लस से लीक खबरों के मुताबिक, FCC की साइट पर हाल ही में वनप्लस के अपकमिंग स्मार्टफोन के दो मॉडल दिखे, जो कि DE2117 और DE2118 हैं। एक्सपर्ट्स मान रहे हैं कि ये दोनों मॉडल OnePlus Nord N200 5G के हो सकते हैं। उसके बाद Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन साइट पर भी इन मॉडल को देखा गया, जिसके बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। अलग-अलग साइट्स पर दिखी डीटेल्स में इनकी खूबियों के बारे में भी पता चला है। यहां बताना जरूरी है कि वनप्लस नॉर्ड एन100 अमेरिका में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है। किफायती दाम और पावरफुल परफॉर्मेंस की वजह से वनप्लस के इस स्मार्टफोन्स की बंपर डिमांड है।

 

OnePlus New mobile OnePlus Nord N200 5G Launch Specs 1

कम दाम में ज्यादा फीचर्स वाला स्मार्टफोन

संभावित खूबियां
OnePlus Nord N200 5G की संभावित खूबियों की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 480 प्रोसेसर के साथ ही 5,000 mAh की बैटरी दिखेगी, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। इसकी खूबियां OnePlus Nord N100 5G से बेहतर हो सकती हैं। इस फोन को Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया जा सकता है। वनप्लस के इस फोन में 6.52 इंच का IPS LCD डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हार्ट्ज हो सकता है। माना जा रहा है कि वनप्लस के इस फोन को 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। वनप्लस नॉर्ड एन200 में वनप्लस नॉर्ड एन100 की अपेक्षा बेहतर फ्रंट और सेल्फी कैमरा हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *