Virat Kohli bowling : क्या विराट कोहली WTC Final में न्यूजीलैंड के खिलाफ करेंगे गेंदबाजी? केएल राहुल को इनस्विंग गेंद से कुछ यूं किया परेशान

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथम्प्टन में इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेल रही है। टीम इंडिया को 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (IND vs NZ WTC Final) के फाइनल में इसी वेन्यू पर भिड़ना है। ऐसे में कोहली एंड कंपनी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगी हुई है।

इंट्रा स्क्वॉड मैच में एक टीम की कमान विराट (Virat Kohli) के हाथों में है जबकि दूसरी टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahyl) हैं। मैच के दूसरे दिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इस मैच का एक छोटा सा वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया।

 

वीडियो में कोहली बैटिंग की जगह गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मैच के दूसरे दिन विराट विपक्षी कप्तान केएल राहुल को गेंदबाजी करते नजर आए। बीसीसीआई ने वीडियो का स्लो मोशन पल शेयर किया है और फैंस से पूछा है कि वो बताएं कि आगे क्या कुछ हुआ।

बीसीआई ने कैप्शन लिखा, ‘ इंट्रा स्क्वॉड मैच (India’s Intra-Squad Match) में कप्तान बनाम कप्तान। आपको क्या लगता है कि आगे क्या हुआ होगा? बीसीसीआई ने फैंस को तीन ऑप्शंस दिए हैं जिनमें पहला स्ट्रेट ड्राइव दूसरा डिफेंस और तीसरा एलबीडब्ल्यू है।

ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने बरसाए रन
अभ्यास मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant Century) ने नाबाद शतक जमाया जबकि सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill half century) ने 85 रन की पारी खेली। एक टीम में सभी बल्लेबाज और दूसरी में नियमित गेंदबाजों के साथ राहुल, ऋद्धिमान साहा और हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) थे। पंत ने 94 गेंद में नाबाद 121 रन बनाए।

वहीं रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करते हुए गिल ने 135 गेंद में 85 रन की पारी खेली। अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने 36 रन देकर कोहली की टीम के तीन बल्लेबाजों को आउट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *