गजब! आपका घर साफ करेंगे Samsung JetBot 80 सीरीज के Robot Vacuum Cleaners, देखें डीटेल्स

सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेस ओवन, एसी, वॉशिंग मशीन समेत अन्य इलेक्ट्रोनिक और होम अप्लायंस डिवाइसेस के बारे में तो आपने सुना ही है, अब आप Samsung Robot Vacuum Cleaners के बारे में भी जान लीजिए। जी हां, सैमसंग ने JetBot 80 Series के 3 धांसू रोबोट वैक्यूम क्लीनर लॉन्च किए हैं, जो कि Samsung JetBot 80, Samsung JetBot 80+ और Samsung JetBot 95 AI+ है। सैमसंग के इन रोबोट वैक्यूम क्लीनर्स के आपका घर बिना किसी परेशानी के साफ हो जाएगा और आप इन्हें स्मार्टफोन से कंट्रोल कर सकते हैं।

 

कीमत देख लें
Samsung JetBot 80 series Robot Vacuum Cleaners को फिलहाल यूरोप में लॉन्च किया गया है और इसे आने वाले समय में भारत समेत अन्य देशों में भी लॉन्च किया जाएगा। Samsung Jet Bot series के बेस मॉडल को JetBot 80 को यूरोपियन कस्टमर्स के लिए 499 यूरो यानी 44,249 रुपये में लॉन्च किया गया है। वहीं JetBot 80+ की कीमत 699 यूरो यानी 61,984 रुपये है। सैमसंग जेटबोट सीरीज के प्रीमियम रोबोट वैक्यूम क्लीनर JetBot 95 AI+ को 1,499 यूरो यानी करीब 1 लाख 33 हजार रुपये में लॉन्च किया गया है। भारत में सैमसंग के इन वैक्यूम क्लीनर्स को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

 

Samsung Robot Vacuum Cleaners JetBot 80 series Price 2

आजकल रोबोट वैक्यूम क्लीनर की डिमांड बढ़ रही है

कई खास फीचर्स
Samsung JetBot 80 सीरीज के Robot Vacuum Cleaners की खूबियों की बात करें तो JetBot 80+ और JetBot 95 AI+ वैक्यूम क्लीनर Suction Station और आर्टिफिशल इंटेलिजेंस फीचर से लैस हैं। सैमसंग के ये वैक्यूम क्लीनर Retractable LiDAR सेंसर से लैस हैं, जिससे ये सेंस कर लेते हैं कि घर का कौन सा हिस्सा ज्यादा गंदा है और कहां सफाऊ की ज्यादा जरूरत है।

Samsung Robot Vacuum Cleaners JetBot 80 series Price 1

सैमसंग का धांसू रोबोट वैक्यूम क्लीनर

JetBot 95 AI+ मॉडल की खास बात ये है कि यह सफाई के वक्त घर के पालतू जानवरों और लोगों को देखकर रास्ता बदल लेता है, यानी जब वैक्यूम क्लीलर चल रहा होगा और आप उसके रास्ते में आ जाते हैं तो वह रुक जाता है। Samsung SmartThings App के जरिये आप इसमें क्लीनिंग टास्क सेट कर सकते हैं, जिससे आपको आसानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *