घर-घर में अब स्मार्ट टीवी! Realme भारत ला रही सस्ता 32 इंच स्क्रीन टीवी, CEO ने किया खुलासा

Realme जल्द भारत में नया लॉन्च इवेंट का आयोजन कर सकती है। कंपनी Realme GT के ग्लोबल लॉन्च इवेंट के लिए तैयारी कर रही है। इस इवेंट में नए रियलमी लैपटॉप से भी पर्दा उठाया जाएगा। कंपनी द्वारा इसी महीने एक और इवेंट आयोजित करने की भी खबरें हैं। इस इवेंट में कंपनी द्वारा नार्ज़ो 30 4जी और 5जी वेरियंट्स लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा 24 जून को रियलमी द्वारा एक नया स्मार्ट टीवी भी पेश किए जाने की खबरें हैं। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कन्फर्म किया है कि कंपनी भारत में एक 32 इंच स्क्रीन स्मार्ट टीवी लॉन्च करने पर काम कर रही है।

 

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट के जरिए नया स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की पुष्टि है। एक यूजर द्वारा कंपनी के छोटे साइज़ के टीवी के बारे में पूछने पर सेठ ने 32 इंच टीवी के लॉन्च की पुष्टि की। हालांकि, उन्होंने नए टीवी के लिए किसी लॉन्च डेट का जिक्र नहीं किया।

 

हाल ही में कंपनी ने भारत में दो नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए थे। इन दोनों टीवी को 43 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज़ में लॉन्च किया गया है। रियलमी स्मार्ट टीवी 32 इंच में भी इन बड़ी स्क्रीन टीवी में दिए गए स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है। अगर ऐसा होता है कि 32 इंच टीवी में 4K रेजॉलूशन वाली स्क्रीन हो सकती है। स्क्रीन का आस्पेक्ट रेशियो 16:9 होने की उम्मीद है।

 

43 इंच और 50 इंच स्क्रीन साइज़ वाले टीवी में डॉल्बी विज़न 4K, डॉल्बी एटमस ऑडियो सिस्टम और बिल्ट-इन क्रोमा बूस्ट टेक्नॉलजी जैसे फीचर्स मिलते हैं। रियलमी के नए टीवी में मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और माली-जी52 जीपीयू हैं। ये टीवी 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आते हैं। 32 इंच वेरियंट को ऐंड्रॉयड 10 टीवी ओएस के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फिलहाल स्पीकर के बारे में जानकारी नहीं है। बात करें बड़ी स्क्रीन वाले रियलमी टीवी की तो इनमें 24वाट क्वाड स्टीरियो स्पीकर्स हैं जो डॉल्बी एटमस और डीटीएच एचडी साउंड सिस्टम सपॉर्ट करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में 2.4 गीगाहर्ट्ज़/5Hz वाई-फाई सपॉर्ट, ब्लूटूत 5.0, तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक टीवी इनपुट, एक ट्यूनर पोर्ट और एक लैन पोर्ट दिए गए हैं। रियलमी द्वारा भारत में 24 जून को नार्ज़ो 30 और नए ईयरबड्स भी लॉन्च किए जाने की खबरें हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *