MS Dhoni Enjoys with a Pony : घोड़े के साथ रेस लगाते नजर आए महेंद्र सिंह धोनी, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रैंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों क्रिकेट से दूर अपनी फैमिली और पालतू जानवरों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी (MS Dhoni) ने अपना अंतिम प्रतिस्पर्धी मैच आईपीएल 2021 के 14वें एडिशन में खेला। कड़े बायो बबल में कोरोनावायरस की सेंधमारी के बाद इस टी20 लीग को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था। हालांकि कुछ महीनों बाद धोनी के फैंस अपने चहेते स्टार को खेलते हुए देख सकते हैं।

 

धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं। माही की पत्नी साक्षी (Sakshi Dhoni) ठीक उनके उलट हैं। साक्षी सोशल मीडिया पर लगातार खुद की और फैमिली की फोटो व वीडियो अपलोड करती रहती हैं।

साक्षी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में कैप्टन कूल यानी धोनी अपने गृह नगर रांची में फार्महाउस में घोड़े के साथ रेस करते हुए नजर आ रहे हैं।

साक्षी ने कैप्शन लिखा, ‘ मजबूत, तेज।’ माही की पत्नी ने हैशटैग में लिखा, प्लेटाइम, शेटलैंडपोनी और रेसिंग लिखा। धोनी के फार्म हाउस में ये घोड़ा हाल में स्कॉटलैंड से मंगाया गया है। यह घोड़ा विश्व की सबसे छोटी नस्लों में से एक है। इससे पहले धोनी के परिवार में चेतक नाम का मारवाड़ी घोड़ा शामिल हुआ था जिसकी जानकारी साक्षी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

चेतक का मसाज करते नजर आए धोनी
हाल में साक्षी ने धोनी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें माही चेतक का मसाज करते हुए नजर आ रहे थे। चेतक यानी काले रंग का बड़ा घोड़ा जमीन पर लेटकर धोनी से आराम से मसाज करा रहा था। धोनी का मालिश वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

धोनी सितंबर में करेंगे मैदान पर वापसी
आईपीएल 2021 का दूसरा हाफ यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा। ऐसे में धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल का 13वां एडिशन भी यूएई में आयोजित किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *