जल्द भारत आ सकता है एक और ताकतवर स्मार्टफोन Vivo V21e 5G, सामने आए फीचर्स

 हैंडसेट निर्माता कंपनी Vivo ने पिछले सप्ताह भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y73 2021 को उतारा था और अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी ग्राहकों के लिए जल्द एक नया हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। 91 मोबाइल्स की नई रिपोर्ट से इस बात का पता चला है कि वीवो भारत में अपने आगामी स्मार्टफोन Vivo V21e 5G को उतार सकती है।

याद दिला दें कि इस आगामी फोन के 4 जी वेरिएंट को कुछ महीनों पहले मलेशिया में लॉन्च किया गया था, बता दें कि लॉन्च के बारे में जानकारी 91 मोबाइल्स को टिप्स्टर इशान अग्रवाल से मिली है।


रिपोर्ट से वीवो वी21ई 5G Mobile के स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी मिली है। टिप्स्टर इशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल्स को बताया है कि इस वीवो मोबाइल फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Dimensity 700 SoC के साथ 8 जीबी रैम हो सकती है।

फोन में 6.44 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज हो सकती है। 4जी मॉडल में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है तो ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 5जी मॉडल में भी कार्ड स्लॉट मिलेगा।

 

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस Vivo Mobile फोन में 64MP प्राइमरी कैमरा सेंसर, साथ में 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस तो वहीं फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। याद दिला दें कि 4जी वेरिएंट में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिया गया था तो वहीं सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा था।

Vivo V21e 5G में जान फूंकने के लिए 4000 mAh की बैटरी दी गई है और यह 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। उम्मीद है कि कंपनी जल्द वीवो वी21ई 5जी के बारे में ऑफिशियली टीज कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *