…तो क्या WTC Final में कोहली एंड कंपनी की सपॉर्ट करेंगे WWE स्टार जॉन सीना? विराट की तस्वीर शेयर कर किया इशारा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती मॉडर्न क्रिकेट के महान बल्लेबाजों में की जाती है। देश ही नही बल्कि विदेशेां में भी विराट की फैन फॉलोइंग बहुत ज्याद हैं।

कोहली फील्डिंग करते समय कभी कभी स्टैंड में बैठे अपने फैंस का मनोरंजन करते नजर आते हैं। डब्लूडब्ल्यूई सुपर स्टार और हॉलीवुड ऐक्टर जॉन सीना ( John Cena) भी भारतीय कप्तान के बहुत बड़े फैन हैं। अमेरिका के जॉन सीना ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोहली की एक फोटो अपलोड की है।

इस फोटो में विराट बल्ले के साथ नजर आ रहे हैं। जॉन सीना ने फोटो का कैप्शन कुछ नहीं लिखा है लेकिन फैंस को लगता है कि वह आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (World Test Championship Final) में भारत का सपॉर्ट करेंगे। एक फैंस ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ जॉन सीना डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021 में भारत को सपॉर्ट करेंगे।

2019 वर्ल्ड कप के दौरान भी शेयर की थी कोहली की तस्वीर
ये पहला मौका नहीं है जब इस स्टार रेसलर ने कोहली की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हो बल्कि इससे पहले उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप (2019 World Cup Semifinal) के दौरान सेमीफाइनल से पहले भी विराट की तस्वीर शेयर की थी। उस मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से हार का सामना करना पड़ा था।

 

भारतीय टीम इंट्रा स्क्वॉड मैच खेल रही है
भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्प्टन में डब्ल्यूटीसी फाइनल (IND vs NZ WTC Final) मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया ने इंग्लैंड पहुंचकर अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। भारतीय टीम इस समय इंट्रा स्क्वॉड प्रैक्टिस मैच खेल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *