Bareilly News: पति ने दूसरी शादी की, पहली ने साथ रहने का हक मांगा तो दे दिया तीन तलाक

बरेली: एक पत्नी के रहते पति ने दूसरा निकाह कर पहली पत्नी को घर से निकाल दिया। मायके में रह रही महिला जब अपने बच्चों का हवाला देते हुए ससुराल में ही रहने का हक मांगने पहुंची तो पति ने अपने घर वालों के साथ मिलकर उसको जमकर पीटा, उसका कान भी काट लिया। इस बीच पति ने उसको तीन तलाक दे दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के बरेली शहर के थाना इज्जतनगर क्षेत्र का है। पीड़िता के मुताबिक, उसका विवाह कुछ साल पहले नईम से हुआ था। उसके बच्चे भी हैं। महिला का आरोप है कि उसके पति ने कुछ समय पहले एक अन्य महिला से दूसरा निकाह कर लिया और उसके बाद करीब 16 दिन पहले उसने पीड़िता को घर से निकाल दिया। वह मायके में रह रही थी। शुक्रवार को पीड़िता अपने ससुराल पहुंची और बच्चों का हवाला देते हुए ससुराल में ही रहने का हक मांगने लगी तो ससुराल वालों ने उसको जमकर पीटा।

देवर ने की अश्लील हरकत
पीड़िता का आरोप है कि उसके पति, देवर, सास, ननद, नन्दोई आदि उस पर हमलावर हो गए। देवर फईम ने गलत नीयत से उसे पकड़ लिया। इससे उसके गुप्तांग में गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, पति ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और लोहे की रॉड मुंह पर मारी। इससे बचने के प्रयास में उसका कान कट गया। इस बीच पति ने उसको तीन तलाक बोल दिया।

पुलिस ने मुक्त कराया
पीड़िता के मुताबिक, उसके साथ अमानवीयता की सूचना एक पड़ोसी ने उसके मायके वालों को दी तो मायके वाले तुरन्त थाना इज्जतनगर पहुंचे और पुलिस को साथ लेकर उसकी ससुराल आए। पुलिस ने उसको ससुरालियों के चंगुल से मुक्त कराया और उसे मां के सुपुर्द कर दिया। इज्जतनगर थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर उसके पति, देवर और ससुरालियों के खिलाफ मारपीट, छेड़छाड़ और तीन तलाक देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *