फिर शर्मसार हुआ UP, घर में लूट के बाद दिव्यांग युवती और महिला से रेप

यूपी के जौनपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां घर में घुसकर बदमाशों ने पहले महिलाओं से रेप किया, उसके बाद घर में रखे गहने और नकदी लूट ले गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

जौनपुर के केराकत थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती का भाई अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहता है। बस्ती से सौ मीटर की दूरी पर बने घर की रखवाली के लिए उसकी छोटी बहन रहती है, जो दिव्यांग और अविवाहित है। अकेली होने पर‌ रात में वह रिश्ते में भाभी को साथ बुला लेती है। दोनों रात में साथ सोती हैं।

एक घंटे तक किया रेप
शनिवार रात में लगभग 12 बजे दो बदमाश घर के पीछे पेड़ के सहारे छत पर चढ़कर नीचे कमरे में आ गए और असलहे के बल पर दोनों को‌ जगाकर दोनों को कपड़े और रस्सी से बांधकर आंगन में फेंक‌ दिया। इसके बाद घर में लूटपाट की।‌ घर लूटने के बाद दोनों बदमाशों ने एक घंटे तक बारी-बारी से दोनों के साथ रेप किया। एक घंटे बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

हल्का दारोगा मौके पर पहुंचे
सुबह होने पर घटना की जानकारी‌ ग्रामीणों को होते ही भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे हल्का दारोगा अजय कुमार ने घटना की जांच शुरू कर दी है। वहीं, कोतवाल और क्षेत्राधिकारी के न पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो उठे।‌ ग्रामीणों ने घटना की अबिलम्ब खुलासे की मांग की।

download

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *