Prayagraj News: योगी सरकार का अतीक अहमद के इंटरस्टेट गैंग के मेंबर्स पर ऐक्शन, अवैध संपत्ति पर कार्रवाई शुरू

बाहुबली अतीक इंटरस्टेट गैंग के ऊपर योगी सरकार की कार्रवाई शुरू हो गई है। यूपी में बढ़ते कोविड-19 के संक्रमण की वजह से इसे रोका गया था। कोविड-19 का संक्रमण प्रयागराज में कम हुआ, तो एक बार फिर से अतीक इंटर स्टेट गैंग के सदस्यों की अवैध संपत्ति को चिन्हित कर उस पर कार्रवाई का सिलसिला शुरू हो गया है। पहले अतीक के गैंग के सदस्य,अशरफ, अकबर उसके बाद जुल्फीकार उर्फ तोता और अब मजीद के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इन सभी की करोड़ों रुपए की अवैध संपत्तियो पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुर्की का बोर्ड लगा दिया है।

गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई हुई शुरू
बाहुबली अतीक के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर एक-एक अवैध संपत्ति को योगी सरकार ने पहले ही समाप्त कर दिया था। कोविड-19 का संक्रमण कम होने के बाद योगी सरकार ने अपना फिर से बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है। बाहुबली के इंटरस्टेट गैंग के सदस्यों के ऊपर कार्रवाई करते हुए, सभी की करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति पर अपनी कार्रवाई का बोर्ड लगा दिया है।

करोड़ों की जमीन पर की गई कुर्की की कार्रवाई
पहले अतीक के छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ पूर्व विधायक के ऊपर गैंगस्टर 14 A के तहत धूमनगंज इलाके में ढाई करोड़ रुपये से अधिक जमीन पर पुलिस ने कार्रवाई कर कुर्की का बोर्ड लगा दिया। उसके बाद गैंग के शूटर जुल्फिकार उर्फ तोता के करोड़ों रुपए की अवैध संपत्ति पर कुर्की का बोर्ड लगा दिया। ये जमीन धूमनगंज के कसारी मसारी इलाके में आती है। इसी कार्रवाई के सिलसिले में अतीक गैंग के शूटर आबिद प्रधान के भाई मजीद की 30 बिस्वा जमीन पर प्रयागराज धूमनगंज पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई कर अपना बोर्ड लगा दिया है। इस जमीन की कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक बताई जा रही है।

AssignmentImage-1571696247-1623588951

पुलिस की कार्रवाई रहेगी जारी
अतीक के इंटरस्टेट गैंग के सदस्यों को ऊपर कार्रवाई का सिलसिला जारी रहेगा। प्रयागराज धूमनगंज सर्किल सीओ सुधीर कुमार के मुताबिक अतीक गैंग के सदस्यों के खिलाफ गैंगस्टर 14 A को लेकर ये कार्रवाई की जा रही है। सभी गैंग के सदस्यों ने अवैध संपत्तियों को अपराध के जरिये अर्जित की है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुर्की का अपना बोर्ड लगा रही है। बोर्ड में यह लिखा गया हैं कि इस जमीन पर कोई कब्जा ना करें,कब्जा करने वाले के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी। सीओ सुधीर कुमार ने ये भी बताया इन सारे अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रयागराज जिलाधिकारी को पत्र लिखा गया था। उनकी आज्ञा मिलने के बाद यह कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *