Chandauli News: विधायक की थानेदार पत्नी पर ऐक्शन, रात्रि गश्त के बजाय थाने में कर रही थीं आराम

उत्तर प्रदेश के चंदौली में गश्त के दौरान थाने में आराम फरमा रही महिला इंस्पेक्टर को एसपी ने लाइन हाजिर कर दिया है। महिला इंस्पेक्टर वंदना सिंह चंदौली के शहाबगंज थाने पर थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थी। वंदना सिंह सूबे की सत्ता पर काबिज बीजेपी सरकार के सहयोगी पार्टी ‘अपना दल’ के वाराणसी के सेवापुरी विधानसभा से विधायक नीलरतन पटेल उर्फ ‘नीलू’ की पत्नी हैं, लेकिन एसपी की सख्ती के आगे विधायक की पत्नी का रुतबा भी नहीं चला।

दरअसल,कानून व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के लिए चंदौली के एसपी अमित कुमार ने थानेदारों को इलाके में रात्रि गश्त का निर्देश जारी किया था। शनिवार की रात अचानक निरीक्षण पर निकले एसपी अमित कुमार ने जब शहाबगंज थाने के थानाध्यक्ष से बात की तो उन्होंने इलाके में गश्त करने की बात कही। इस बातचीत के दौरान एसपी ने उनका लोकेशन भी जाना।

बिना सूचना के सीधे थाने पहुंचे एसपी
थोड़े समय बाद जब एसपी मौके पर पहुंचे तो कोई पुलिसकर्मी नहीं दिखा। उसके बाद एसपी अमित कुमार बिना किसी सूचना के सीधे शहाबगंज थाने पहुंच गए तो महिला इंस्पेक्टर थाने में आराम करती दिखीं। जिसके बाद एसपी अमित कुमार ने उन्हें तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में एसपी अमित कुमार ने बताया कि कार्य में लापरवाही के लिए उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *