पानीपत। हरियाणा के पानीपत शहर में एक किलो आटा कम होने की वजह से आटा चक्की के मालिक और उसके तीन बेटों पर जानलेवा हमला हुआ, जिसकी वजह से दोनों को गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला तहसील कैंप का है। यहां एक किलो आटा कम देने का आरोप लगाकर चक्की मालिक व उसके तीन बेटों पर कुल्हाड़ी व राड से हमला कर दिया। पीड़ितों ने भागकर जान बचाई।

तहसील कैंप के कपिल मल्होत्रा ने पुलिस को शिकायत दी कि उनकी पिता अशोक मल्होत्रा की कैंप में ही कालू चक्की के नाम से आटा चक्की है। कुछ दिन पहले तहसील कैंप का शिंपू आटा चक्की पर गेहूं पिसवाने आया आया और खुद ही तोलकर रखा गया था। बाद में आया तो एक किलो आटा कम देने का आरोप लगाकर पिता से झगड़ा कर धमकी देकर चला गया।

शिंपू अपने भतीजे अंकुश व अन्य तीन-चार युवकों के साथ चक्की पर आया और उन पर, पिता, भाई दीपक व विकास पर कुल्हाड़ी और राड से हमला कर दिया। आपराधिक प्रवृति के शिंपू व आकाश से उन्हें व स्वजनों ने जान का खतरा है। स्वजनों ने उन्हें गंभीर हालात में सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया। तहसील कैंप चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

इधर, निंबरी गांव में दो भाइयों ने युवक को पीटा निंबरी गांव के गुरदीप ने पुलिस को शिकायत दी कि वह प्राइवेट नौकरी करता है। वह अपने अंकल का खाना लेकर जा रहा था। रास्ते में रंजिश में मोहित ने अपने भाई रोहित के साथ मिलकर उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। थाना सदर पुलिस ने दोनों आरोपित भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *