झज्जर। रविवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ द्वारा हवन-यज्ञ कर पार्टी कार्यालय की रखी गई शिलान्यास नींव को विरोध स्वरूप किसानों द्वारा उखाड़ दिया गया। बाद में सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें किसानों ने भाजपा नेताओं को खुली चुनौती दी।

किसानों का कहना है कि जब तक नए कृषि कानून रद्द नहीं किए जाते, तब तक भाजपा के नेताओं का विरोध जारी रहेगा। गौरतलब है कि रविवार को शहर के रेवाड़ी रोड पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में पार्टी कार्यालय के निर्माण के लिए भूमि पूजन किया गया था। इस दौरान निर्माण के लिए नींव भी रखी गई थी।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय कार्यकर्ताओं के लिए संस्कार सक्षम परिसर होते हैं। सर्वे भवंतु सुखिन: की सोच के साथ कार्य करते हैं। इसलिए एक बार व्यक्ति पार्टी कार्यालय में आता है तो वह जीवन भर संगठन के विचारों के साथ जुड़कर लोक कल्याण के कार्य करता है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने झज्जर में रेवाड़ी रोड स्थित प्रस्तावित पार्टी के जिला मुख्यालय की आधारशिला रखते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा कि आज भी प्रदेश में मुख्यमंत्री, प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा से भी पुराने कार्यकर्ता संगठन की विचारधारा को आगे बढ़ाते हुए लोक कल्याण का कार्य कर रहे हैं। संस्कार सक्षम संगठन कार्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को लोक कल्याण की यही सीख देते हैं और सर्वे भवंतु सुखिनः का कार्य करते हैं। उन्होंने पार्टी कार्यालय की आधारशिला रखी और गुरुकुल के आचार्य विजयपाल की अगुवाई आचार्यों द्वारा आयोजित हवन में आहुति डाली।

इस दौरान रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा और प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू ने भी जिला कार्यालय की आधारशिला रखे जाने पर प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का स्वागत किया और कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस दौरान कार्यालय निर्माण प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक जीएल शर्मा, जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान, जिला प्रभारी महेश चौहान, पूर्व विधायक नरेश कौशिक, निर्माण प्रकोष्ठ के सह संयोजक हरविंद्र कोहली, डॉक्टर राकेश कुमार, बिजेंद्र दलाल, आनंद सागर, कप्तान बिरधाना, मनीष शर्मा, सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *