दिग्विजय सिंह पर BJP विधायक का हमला, कहा- देशद्रोह का मुकदमा कर भेज दो पाकिस्तान

बलिया। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आर्टिकल 370 पर दिए हालिया बयान पर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पलटवार किया है। सुरेन्द्र ने दिग्विजय पर देशद्रोह का मुकदमा कायम कर उन्हें पाकिस्तान भेजने की बात कही है।

नेहरू थे बुजदिल पीएम

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दो संस्कृतियों के आधार पर दो देशों को बनाया गया। पाकिस्तान बनने के साथ ही मुस्लिम राष्ट्र घोषित हो गया। वहीं बुजदिल नेहरू जैसे प्रधानमंत्री के नेतृत्व के कारण भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं घोषित हो सका। अगर उस समय मोदी, योगी, अमित शाह या पटेल जैसे कोई देशभक्त पीएम रहे होते तो देश उसी समय हिन्दू राष्ट्र घोषित हो गया होता। दिग्विजय सिंह के आर्टिकल 370 पर दिए हालिया बयान से नाराज सुरेंद्र सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह को अपने नाम के आगे लिखे ‘सिंह’ पर कालिख पोत लेनी चाहिए।

दिग्विजय सिंह को भेजो पाकिस्तान
सुरेंद्र सिंह ने कहा कि आर्टिकल 370 को हटाकर केंद्रीय नेतृत्व ने देश की प्रतिष्ठा को बढ़ाने का काम किया है। जो लोग आर्टिकल 370 पर बयान देकर देश की गरिमा को कलंकित करने का काम करते हैं, उनका स्थान पाकिस्तान में सुरक्षित है। उन्होंने कहा रि भारत सरकार को दिग्विजय सिंह पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा कायम कर पाकिस्तान भेज देना चाहिए। आज़ादी के बाद कश्मीर से पंडितों को विस्थापित होना पड़ा था, तब कांग्रेस का चिंतन कहां था। सुरेन्द्र सिंंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस मुस्लिम परस्त सोच की राजनीति करती है।

भारत हिन्दू राष्ट्र जल्द होगा घोषित
सुरेन्द्र सिंह ने भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करने को लेकर कहा कि डॉक्टर हेडगेवार ने कहा था कि भारत हिन्दू राष्ट्र है, वह समय भी जल्दी ही आएगा जब कोई महान नेता यह घोषित करेगा कि भारत हिन्दू राष्ट्र है और रहेगा।

2222

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *