वनप्लस टीवी के साथ फ्री तोहफे! OnePlus TV U1S खरीदने पर ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, 17 जून तक ही है ऑफर, जानें सारी डीटेल्स

OnePlus TV U1S खरीदने की सोच रहे हैं तो बढ़िया मौका है। चीनी कंपनी ने पिछले हफ्ते वनप्लस टीवी यू1एस स्मार्ट टीवी और OnePlus Nord CE 5G पिछले हफ्ते लॉन्च किए। अब, वनप्लस ने वनप्लस के नए टीवी को लेने के इच्छुक ग्राहकों के लिए तोहफा दिया है। वनप्लस टीवी यू1एस स्मार्ट टीवी देश में पहले ही खरीदने के लिए उपलब्ध है। 17 जून तक कंपनी वनप्लस टीवी यू1एस के 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन साइज़ वेरियंट खरीदने पर फ्रीबीज़ दे रही है। इसके अलावा वनप्लस के नए स्मार्ट टीवी मॉडल्स पर 4 हजार रुपये तक डिस्काउंट भी पाने का मौका है।

OnePlus TV U1S टीवी को खरीदने पर वनप्लस अपने ग्राहकों को एक वनप्लस बैंड या वनप्लस बड्स ज़ेड फ्री दे रही है। लेकिन इसके लिए ग्राहकों को OnePlus.in के जरिए शॉपिंग करनी होगी। इस ऑफर को पाने के लिए नीचे दिए गए तरीके को फॉलो करें…

गौर करने वाली बात है कि 17 जून से पहले वनप्लस टीवी यू1एस खरीदने वाले ग्राहक ऑटोमैटिकली इस ऑफर के लिए ऐलिजिबल होंगे।

वनप्लस टीवी यू1एस की डिलिवरी के बाद ग्राहकों को एक वाउचर मिलेगा। इस वाउचर को इस्तेमाल करने पर वनप्लस बैंड या वनप्लस बड्स ज़ेड पर 100 फीसदी की छूट मिल जाएगी। ध्यान रहे कि यूजर्स वनप्लस बैंड या वनप्लस बड्स ज़ेड में से एक ही प्रॉडक्ट खरीद पाएंगे। यह ऑफर वनप्लस बड्स ज़ेड स्टीवन हैरिन्गटन एडिशन पर लागू नहीं है।

ऐमजॉन इंडिया से नए वनप्लस टीवी को खरीदने पर 4,499 रुपये में थर्ड जेन Echo Dot भी मिल रहा है। इस ऑफर के लिए वनप्लस टीवी यू1एस के साथ ऐको डॉट थर्ड जेन को भी ऐड करना होगा।

OnePlus TV U1S: कीमत
वनप्लस टीवी यू1एस के 55 इंच स्मार्ट टीवी को भारत में 39,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 55 इंच वेरियंट 47,999 रुपये और 65 इंच स्मार्ट टीवी 62,999 रुपये में आता है।

कंपनी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच स्क्रीन टीवी को खरीदने पर क्रमशः 2000 रुपये, 3000 रुपये और 4 हजार रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है।

वनप्लस टीवी यू1एस सीरीज में HDR10+ सर्टिफिकेशन, HLG और MEMC सर्टिफिकेशन के साथ 4K रेडी स्क्रीन मिलती है। इन टीवी में 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ DLED (डायरेक्ट एलईडी) पैनल का इस्तेमाल हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *