Noida News: वीकेंड लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा चल रही थी पूल पार्टी, 14 युवक-युवतियां अरेस्ट

नोएडा। एक्सप्रेस-वे कोतवाली पुलिस ने शनिवार देर रात एक फार्म हाउस से कोविड 19 लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन कर पूल पार्टी कर रहे 9 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने महंगी शराब की बोतलें व बीयर बरामद की है। फार्म हाउस को पूल पार्टी के लिए ऑनलाइन बुक कराया गया था। फॉर्म हाउस संचालक को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है।एक्सप्रेस-वे कोतवाली प्रभारी यतेन्द्र सिंह ने बताया कि सेक्टर-135 स्थित प्लाट A-12 फार्म हाउस में शनिवार देर रात नाइट कर्फ्यू के दौरान स्विमिंग पूल में नशा पार्टी की जानकारी मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां छापेमारी की। छापेमारी के दौरान मौके से 9 युवक और 5 युवतियों को गिरफ्तार किया हैं।

ऑनलाइन बुक किया गया था फार्म हाउस
फार्म हाउस को ऑनलाइन बुक किया गया था। पुलिस ने केयरटेकर और संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई की है। पुलिस ने केयरटेकर को मौके से गिरफ्तार कर लिया है। सभी रईसजादे दिल्ली के रहने वाले है। वीकेंड पर मस्ती करने के लिए नोएडा आए थे। ये ज्यादातर स्टूडेंट्स है।

वीकेंड लॉकडाउन के बावजूद चल रही थी पार्टी
कोतवाली प्रभारी का कहना है कि वीकेंड लॉकडाउन के बावजूद ये फार्म हाउस में पार्टी कर रहे थे। स्विमिंग पूल में नहाना लॉकडाउन का उल्लघंन है। साथ ही ये मास्क भी नहीं लगाए हुए थे। पकड़े गए सभी आरोपी दिल्ली के अलग-अलग एरिया के रहने वाले है।

स्विमिंल पूल में नहाने के दौरान नशा पार्टी करने वालों की पहचान पुलिस ने वोविस दयाल, पीयूष कुमार शर्मा, गौरव यादव, देवांशु प्रताप सिंह, यश चतुर्वेदी, अभिषेक झा, हिमांशु चतुर्वेदी, शम्भू दास एवं राजकिशोर शर्मा के रूप में की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *