Hardik Pandya Chilling in the clouds : श्रीलंका दौरे से पहले ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की ‘बादलों में चिलिंग’ वाली फोटो वायरल

क्रिकेट से दूर टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) इन दिनों फैमिली के साथ घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। आईपीएल 2021 (IPL 2021) निलंबित होने के बाद से पंड्या सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह लगातार अपनी और पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) व बेटे अगस्त्य (Agastya) की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

पंड्या ने हाल में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह फ्लाइट में बैठे कुछ पीते हुए नजर आ रहे हैं। हार्दिक ने फोटो का कैप्शन लिखा, ‘ चिलिंग इन द क्लाउड्स।’ हार्दिक के इस फोटो पर नताशा ने दो हार्ट वाले इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

एक दिन पहले हार्दिक ने पत्नी नताशा, बेटे अगस्त्य, बड़े भाई क्रुणाल के साथ फ्लाइट्स में बैठे हुए फोटो शेयर की थी। हार्दिक और क्रुणाल का श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में चयन हुआ है। भारतीय टीम जुलाई में मेजबान श्रीलंका के साथ 3 वनडे और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। इससे पहले पंड्या ब्रदर्स को इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम में चयन नहीं हुआ था।

विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारतीय टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथम्प्टन में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (IND vs NZ WTC Final) का फाइनल खेलेगी। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा।

 

बीसीसीआई ने श्रीलंका दौरे (India tour of SriLanka) पर लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए दूसरे दर्ज की टीम चुनी है। श्रीलंका में भारतीय टीम की अगुआई ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) करेंगे। पेसर भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) श्रीलंका में टीम इंडिया की उप कप्तानी करेंगे।

हार्दिक और क्रुणाल (Krunal Pandya) आखिरी बार आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस की ओर से क्रिकेट खेलते हुए देखे गए थे। बायो बबल में कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए आईपीएल 2021 को 4 मई को स्थगित कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *