गाजियाबाद में बुजुर्ग से मारपीट पर बोले राहुल गांधी, ‘मानने को तैयार नहीं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं’

यूपी के गाजियाबाद में मुस्लिम समुदाय के एक बुजुर्ग शख्स के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो आने के बाद इस मामले पर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस घटना को शर्मनाक बताया है। वहीं बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि भारत को बदनाम करने की साजिश करने वाले सिंडिकेट फिर से सक्रिय हो गए हैं।

गाजियाबाद की घटना की खबर को ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा,’मैं ये मानने को तैयार नहीं हूं कि श्रीराम के सच्चे भक्त ऐसा कर सकते हैं। ऐसी क्रूरता मानवता से कोसों दूर है और समाज व धर्म दोनों के लिए शर्मनाक है।’

मुख्तार अब्बास नकवी ने बताया साजिश
वहीं बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने इस घटना को साजिश करार देते हुए इसके दोषियों को सजा दिलाने की बात कही है। मीडिया से बात करते हुए नकवी ने कहा- भारत को बदनाम करने के लिए एक बार फिर साज़िशी सुपारी सिंडिकेट सक्रिय हुआ है। एक दुर्भाग्यपूर्ण आपराधिक घटना होती है, उसपर तड़का लगाने की कोशिश होती है। इस बार ना केवल अपराधियों को परन्तु उनके आकाओं को भी छोड़ा नहीं जाएगा।

यूपी सरकार पर विपक्ष उठा रहा सवाल
बता दें कि यूपी के गाजियाबाद जिले में एक बुजुर्ग शख्स के साथ मारपीट करने और जबरन उसकी दाढ़ी काटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था। इस वीडियो में अब्दुल समद नाम के एक 72 वर्षीय बुजुर्ग के साथ मारपीट की बात सामने आई है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर मामले की जांच शुरू की है। वहीं विपक्ष इसे लेकर सरकार की मंशा और कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *