अंबेडकर नगर: अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के शाहजहांपुर शहजादपुर में दबंगों ने एक महिला के घर में घुसकर जमकर तांडव किया। इस दौरान उन्होंने न केवल पिटाई की बल्कि बुजुर्ग महिला को मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां भी दी। दबंगों का तांडव देखकर महिला दंग रह गई।
बुजुर्ग महिला की चीख पुकार सुनकर जब तक पड़ोस के लोग पहुंचे पर दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद पीडित ने देर शाम शहजादपुर चौकी में नामजद तहरीर दी। मगर कार्रवाई ना होने से दबंगों के हौसले और भी बुलंद है और बराबर धमकियां मिल रही हैं
आपको बताते चलें कि इसराइल पुत्र जलील अहमद ने बताया कि 13 जून 2021 कि 11:00 बजे रात्रि जीशान 30 लोगों के साथ घर में घुसकर मेरी मां के साथ मारपीट की जिसके बाद स्थानीय पुलिस चौकी शहजादपुर में शिकायती पत्र दिया गया मगर आश्वासन देकर मामले को हिला हवाली कर रहे हैं।
बुजुर्ग महिला ने बताया कि तखत पर बैठकर में नमाज पढ़ रही थी उसी वक्त जीशान पठान घर में घुसकर मुझे तखत से धक्के मार के नीचे गिरा दिया मेरे शोर मचाने पर पड़ोस इकट्ठा हुए तब तक वह फरार हो गए। पुलिस की ढुलमुल रवैया देखकर पीड़ित महिला ने पुलिस कप्तान से न्याय की गुहार लगाई और गुनहगारों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *