रोक नहीं पाएंगे खुद को! बंपर डिस्काउंट में खरीदें Realme Smart TV 4K, जानें कितना होगा फायदा

Realme ने हाल ही में अपने दो नए Smart TV 4K लॉन्च किए हैं। अब इन टीवी को देश में फ्लैश सेल के जरिए खरीदा जा सकता है। Realme Smart TV 4K दो स्क्रीन साइज़ में आते हैं, जिसमें पहला 43 इंच और दूसरा 50 इंच है। मात्र 27,999 रुपये की शुरुआती कीमत वाले इन स्मार्ट टीवी को 2 हजार रुपये की बचत के साथ खरीदा जा सकता है। यहां हम आपको इन दोनों टीवी के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर अन्य जानकारियों के बारे में बता रहे हैं।

रियलमी की ऑफिशियल वेबसाइट से इस टीवी को खरीदने पर ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। यह क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड EMI भुगतान पर लागू होगा। इसके अलावा MobiKwik से पेमेंट करने पर 500 रुपये का कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।


Realme Smart TV 4K 43

स्पेशिफिकेशन्स की बात की जाए तो Realme Smart TV 4K 43 इंच में LED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोलूशन 3840X2160 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में मीडियाटेकप्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इस टीवी में 2GB RAM और 16GB का स्टोरेज दी गई है। इस टीवी में Dolby विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी और 4K सिनेमेटिक अनुभव मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी को TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन दिया गया है। इस टीवी की स्क्रीन से 178 डिग्री तक व्यूइंग एंगल मिलता है, जिससे इसे कहीं से भी देखा जा सकता है।

 

ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह टीवी Android 10.0 वर्जन पर काम करता है। अन्य फायदों की बात करें तो इस टीवी में Prime Video, Netflix, YouTube और Google Play आदि के जरिए कॉन्टेन्ट का लाभ उठा सकते हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस टीवी में वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, 2 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट, HDMI ARC पोर्ट, एक LAN पोर्ट और इन्फ्रारेड दिया गया है। साउंड सिस्टम के मामले में इस टीवी में 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स हैं। इस टीवी में स्पीकर्स के 2 सेट्स सबसे नीचे हैं। यूजर्स की मदद के लिए Realme Smart TV 4K में बिल्ट इन Google Assistant है, जिसके जरिए यूजर्स आसानी से Smart TV को कंट्रोल कर सकते हैं।

Realme Smart TV 4K 50
स्पेशिफिकेश की बात की जाए तो Realme Smart TV 4K 50 इंच में LED स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजॉलूशन 3840X2160 पिक्सल है। इस स्मार्ट टीवी में MediaTek 4K UHD प्रोसेसर दिया गया है। रियलमी के इस टीवी में 2GB RAM और 16GB का स्टोरेज दी गई है। इस टीवी में Dolby विजन इमेजिंग टेक्नोलॉजी और 4K सिनेमेटिक अनुभव मिलेगा। इस स्मार्ट टीवी को TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन दिया गया है। इस टीवी की स्क्रीन से 178 डिग्री तक व्यूइंग एंगल मिलता है, जिससे इसे कहीं से भी देखा जा सकता है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह टीवी Android 10.0 वर्जन पर काम करता है।

अन्य फायदों की बात करें तो इस टीवी में Prime Video, Netflix, YouTube और Google Play आदि के जरिए कॉन्टेन्ट का लाभ उठा सकते हैं। इस टीवी में वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, 2 HDMI पोर्ट, 2 USB पोर्ट, HDMI ARC पोर्ट, एक LAN पोर्ट और इन्फ्रारेड दिया गया है। साउंड सिस्टम के मामले में इस टीवी में 24W क्वॉड स्टीरियो स्पीकर्स हैं। इस टीवी में स्पीकर्स के 2 सेट्स सबसे नीचे हैं। यूजर्स की मदद के लिए Realme Smart TV 4K में बिल्ट इन Google Assistant है, जिसके जरिए यूजर्स आसानी से Smart TV को कंट्रोल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *