ब्राजील के इबिराइट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां शादी की पहली रात को ही दुल्‍हन की मौत हो गई । ये हादसा यौन संबंध बनाने के दौरान हुआ जब 18 साल की दुल्‍हन की सांसें थम गईं । पुलिस का दावा है कि दुल्हन के शरीर पर किसी तरह की हिंसा के कोई निशान नहीं हैं, इस दुखद मौत को आकस्मिक माना जा रहा है ।
बताया जा रहा है कि 18 साल की इस नवविवाहिता को, शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान ही दिल का दौरा पड़ गया । जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई । द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, मामले में पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय इस युवती की शादी 29 साल के युवक के साथ हुई थी । रात को वह अचानक अस्वस्थ महसूस करने लगी, इसके बाद जमीन पर गिर गई ।
इसके बाद युवती के पति ने अपने पड़ोसी को फोन किया और अस्पताल जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा । रिपोर्ट के मुताबिक पहले एक टैक्सी ड्राइवर ने युवती को अस्पताल ले जाने से इनकार कर दिया, फिर दूसरी टैक्सी बुलाई गई उसने भी मदद से इनकार कर दिया । इसके बाद इमरजेंसी नंबर पर कॉल की गई, एंबुलेंस आने में करीब एक घंटा लग गया और इसी वजह से युवती की मौत हो गई । रिपोर्ट के अनुसार, जब आखिरकर पैरामेडिक्स कपल के घर पहुंचे, तब महिला की सांस चल रही थी, लेकिन अस्पताल जाने के दौरान उसकी मौत हो गई ।
पोस्टमॉर्टम में पता चला है कि 18 साल की मृतका को ब्रोंकाइटिस था, ये श्वासनली में होने वाली सूजनकारी बीमारी है । इस बीमारी में ब्रोंकी की दीवारें इन्फेक्शन और सूजन की वजह से अनावश्यक रूप से कमजोर हो जाती है, बीमारी का पता ना चलने के कारण युवती का कभी इलाज ही नहीं हो पाया । पुलिस ने पुष्टि की है कि दुल्हन के शरीर में किसी तरह की हिंसा के कोई निशान नहीं थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *