हिसार। हिसार जिले के नारनौंद क्षेत्र के उचाना मार्ग स्थित गांव गढ़ी आजीमा के पास एक किसान तथा उसके बेटे से तीन अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर 4 लाख 25 हजार रुपये की नकदी छीनकर फरार हो गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। क्षेत्र की नाकेबंदी करने के बाद भी बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है।
गांव लोहारी राघो निवासी श्रीनिवास अपने पिता कृष्ण के साथ बाइक पर मोठ गांव की एसबीआई ब्रांच गए थे। वहां पर कृष्ण ने 3 लाख 80 हजार तथा श्रीनिवास ने 45 हजार की नकदी निकलवाई। वह यह नकदी लोहारी राघो में एक आढ़ती को देने जा रहे थे। रास्ते में गांव गढ़ी अजीमा के पास पीछे से मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश आए और उनकी मोटरसाइकिल को रुकवा लिया। नीचे उतरते ही एक बदमाश ने श्रीनिवास के पेट में गोली चला दी।
तीन बदमाशों में से दो ने अपने चेहरे ढके हुए थे। इसके बाद एक बदमाश ने नकदी छीन लिए और लोहारी राघो की तरफ ही मोटरसाइकिल को भगा ले गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने क्षेत्र की नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। डीएसपी जुगल किशोर ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन किया है।
डीएसपी जुगल किशोर ने बताया कि बदमाशों को ढूंढने के लिए नाकेबंदी की गई है। नारनौंद थाना की टीम सहित तीन टीमें गठित की गई हैं और बैंक से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी निकाली जा रही है। बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *