उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के थाना बिलारी कोतवाली इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक महिला और उसकी नाबालिग 11 साल की बेटी के साथ तीन दबंगों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने तमंचे की नोक पर महिला के पति के हाथ-पैर बांधे और उसके सामने ही उसकी पत्नी और नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वहीं इस मामले पर पीड़ित बच्ची ने बताया कि जब वो लोग रात में घर के आंगन में सो रहे थे तो कुछ लोग मेरी मम्मी और पापा को अंदर ले गए। फिर मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ बदतमीजी करने लगे। उन सब ने मिलकर मुझे, मम्मी और पापा को खूब मारा। जब वो मेरे सामने आएंगे तो मैं उन्हें पहचान लूंगी। पापा को तखत से बांध दिया फिर तीनों ने हमारे साथ बदतमीजी की।

इसके बाद हम सब थान गए दारोगा ने पापा को बोला कि तू झूठ बोल रहा है। मैं अलग बैठी रही मुझसे किसी ने कोई बात नहीं की। इसके अलावा पीड़ित महिला ने बताया कि उसके पति को जमकर मारा पीटा और उनके हाथ पैर बांध दिए। इसके बाद मेरे सामने मेरी बेटी के साथ रेप किया और फिर मेरे साथ। इस दौरान मेरी नाबालिग बेटी चिल्लाती रही। लेकिन उस पर इन बदमाशों को बिल्कुल भी तरस नहीं आया।

बताया जा रहा है कि जब इस गैंगरेप की घटना की शिकायत पीड़ित परिवार ने थाना कोतवाली बिलारी पुलिस से की तो उनकी कहीं, कोई सुनवाई नहीं हुई। फिर पीड़ित परिवार ने पुलिस के आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई। इसके बाद ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो सका। पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है। पीड़ित परिवार दबंगों के खौफ से काफी डरा हुआ है।

वहीं इस मामले में सीओ बिलारी देश दीपक ने बताया कि थाना बिलारी के देव पुर नगला में एक व्यक्ति ने तहरीर दी है कि जिसमें उसने बताया है कि बीते शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि में 12 बजे से 1:30 बजे के बीच में तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी पत्नी और 11 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया। इस संबंध में थाना बिलारी पर तहरीर के आधार पर मुक़दमा पंजीकृत कर लिया गया है। इस संबंध में एक अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *