राजस्थान के चुरु जिले में दिनदहाड़े मणप्पुरम फाइनेंस कंपनी से करीब 17 किलो सोने और लाखों की नकदी लूट की घटना सामने आई है, पुलिस ने वारदात के सिर्फ तीन घंटे बाद ही शामिल चार में से दो आरोपियों को हरियाणा के उकलाना से गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने कहा कि लुटेरे कार से चुरु से डकैती करके हिसार की ओर भागे थे, राजस्थान पुलिस इनके पीछे लगी थी, जब हिसार पुलिस को लुटेरों के हिसार में घुसने की सूचना मिली, तो पुलिस बल तुरंत सतर्क हो गई, उकलाना में पुलिस ने सूरेवाला चौक पर कड़ी नाकेबंदी कर दी।
पुलिस की इस नाकेबंदी को देख लुटेरों ने अपनी कार एक फार्म हाउस की ओर मोड़ दिया, लेकिन वहां पर रास्ता बंद होने के कारण लुटेरे भाग नहीं सके, पुलिस ने उन्हें कार समेत गिरफ्तार कर लिया है, इनके पास से साढे 17 किलो सोना 8.92 लाख रुपये बरामद किये गये हैं, इसके साथ ही दो लुटेरे फरार बताये जा रहे हैं।
आपको बता दें कि राजस्थान के चुरु में मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड गोल्ड लोन की शाखा में लूट की वारदात को अंजाम दिया था, कर्मचारियों के अनुसार 4 बदमाश दोपहर करीब 3 बजे ब्रांच में आये थे, उन्होने कहा कि गोल्ड लोन लेना है, एक बदमाश ने कर्मचारी को अपनी अंगूठी दिखाकर कहा, कि उसे लोन चाहिये, इसके बाद फिर पिस्तौल निकालकर स्टाफ पर तान दी।
शटर गिराकर कर्मचारियों को पीटा, फिर बाथरुम में बंद कर करीब 9 लाख रुपये और साढे 17 किलो सोना लूटकर फरार हो गये, बदमाशों ने सिर्फ 12 मिनट में ही इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था, इस घटना में शामिल 4 बदमाशों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *