4G VoLTE, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और वाई-फाई सपॉर्ट वाला itel Magic 2 लॉन्च, दाम 2,349 रुपये

itel ने भारत में अपना नया एंट्री-लेवल फोन लॉन्च कर दिया है। itel Magic 2 को कंपनी ने अपनी मैजिक सीरीज के तहत पेश किया है। यह फोन खासकर उन लोगों के लिए जो एक 4G फीचर फोन चाहते हैं ओर अपग्रेड की तलाश में हैं। नया आईटेल मैजिक 2 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। आइये आपको बताते हैं आईटेल के इस स्मार्टफोन की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स के बारे में सबकुछ…

itel Magic 2 प्रीमियम ग्लॉसी डिजाइन वाला फोन है। कंपनी का कहना है कि इसकी बैटरी लंबे वक्त चक चलेगी। खास बात है कि यह 4जी फीचर फोन वाई-फाई और हॉटस्पॉट टेथरिंग सपॉर्ट करता है। इसे 8 डिवाइसेज़ के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यह फोन ब्लैक और ब्लू कलर में मिलेगा। हैंडसेट को 2,349 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

 

आईटेल मैजिक 2 एक फीचर फोन है। इस फोन में 1.3 मेगापिक्सल रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फोन में वायरलेस एफएम मिलता है जो रिकॉर्डिंग फीचर के साथ आता है। इसके अलावा ऑटो कॉल रिकॉर्डर, एलईडी टॉर्च, वन-टच म्यूट और 8 प्रीलोडेड गेम्स जैसे फीचर्स भी हैं।

 

आईटेल मैजिक 2 में 2.4 इंच QVGA 3D कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। फोन में 128 एमबी इंटरनल स्टोरेज है जिसे 64 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। इस फोन में आईटेल का एक्सक्लूसिव King Voice फीचर, टेक्स्ट-टू-स्पीच फीचर दिए गए हैं।

डिवाइस में 2000 तक कॉन्टैक्ट सेव किए जा सकते हैं। आईटेल मैजिक 2 में 1900mAh बैटरी है जो 24 दिन तक स्टैंडबाय टाइम ऑफर करती है। कनेक्टिविटी के लिए 2जी, 3जी, 4जी, वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे ऑप्शन मिलते हैं। मैजिक 2 4G ड्यूल 4G VoLTE सपॉर्ट करता है। फोन एचडी कॉल क्वॉलिटी, वाई-फाई टेथरिंग और 2G/3G/4G कनेक्टिविटी भी ऑफर करता है। कंपनी ने फोन पर 100 दिन की रीप्लेसमेंट वारंटी दी है। जबकि एक साल के लिए वन-टाइम स्क्रीन रीप्लेसमेंट भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *