OnePlus Nord N200 5G की तस्वीरें लॉन्च से पहले लीक, स्पेसिफिकेशन्स भी आए सामने

वनप्लस आज अपना नया स्मार्टफोन OnePlus Nord N200 5G लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले भरोसेमंद टिप्स्टर सुधांशु आंभोर ने स्मार्टफोन की नई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर भी हैंडसेट को लिस्ट किया गया है। वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी की नई तस्वीरों फोन के कलर वेरियंट का खुलासा हुआ है। वहीं लिस्टिंग से ऐंड्रॉयड ओएस, चिपसेट के बारे में जानकारी मिली है।

वनप्लस एन200 5G की नई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन सिल्वर और ब्लैक कलर में लॉन्च किया जाएगा। फोन में एक पंच-होल स्क्रीन, साइड पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और रियर पर रेक्टांगुलर शेप वाला कैमरा मॉड्यूल होगा।

 

एन200 को बेंचमार्किंग वेबसाइट पर मॉडल नंबर DE2117 के साथ लिस्ट किया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन में स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट दिया जाएगा। यहां डिवाइस को Holi कोडनेम से लिस्ट किया गया है। फोन में 4 जीबी रैम व ऐंड्रॉयड 11 ओएस होने की जानकारी मिली है। गीकबेंच पर सिंगल-कोर में फोन ने 511 जबकि मल्टी-कोर में 1615 स्कोर किया।


OnePlus Nord N200 5G: स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस नॉर्ड एन200 5G के बारे में हाल ही में जाने-माने टिप्स्टर ईवान ब्लास ने भी खुलासा किया था। फोन में 6.49 इंच आईपीएस एलसीडी फुलएचडी+ डिस्प्ले है जो 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट सपॉर्ट करती है। ब्लास ने फोन में 4जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट होने की जानकारी दी थी। स्टोरेज में माइक्रोएसडी कार्ड सपॉर्ट और 18वाट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh बैटरी का भी पता चला था।

एन200 के रियर कैमरे की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी, 2 मेगापिक्सल मोनोक्रोम और 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर हो सकते हैं। सेल्फी के लिए हैंडसेट में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ 5G, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.1, ड्यूल-फ्रीक्वेंसी जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक सपॉर्ट जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी फोन में होंगे।

वनप्लस नॉर्ड एन200 5जी स्मार्टफोन को सिर्फ अमेरिका और कनाडा में ही उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। उम्मीद की जा रही है कि वनप्लस का यह सबसे सस्ता 5जी फोन होगा और इसे 250 डॉलर (करीब रुपये) से कम दाम में लॉन्च किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *